रेशम की साड़ी.. माचिस की डिब्बी में हो जाती है पैक.. बुनकर की हो रही जमकर तारीफ

रेशम की साड़ी.. माचिस की डिब्बी में हो जाती है पैक.. बुनकर की हो रही जमकर तारीफ

रेशम की साड़ी.. माचिस की डिब्बी में हो जाती है पैक.. बुनकर की हो रही जमकर तारीफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : January 14, 2022/12:18 pm IST

तेलंगाना। सिरसिरा शहर का रहने वाला एक बुनकर ने रेशम से ऐसी साड़ी बनाई बनाई है जो छोटे से माचिस की डिब्बी में भी आसानी से पैक हो जाती है। बुनकर की जमकर तारीफ हो रही है।  तेलंगाना के नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री केटी रामाराव के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देकर साड़ी की फोटोज भी शेयर की हैं।

पढ़ें- देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, बीते 24 घंटे में 2,64,202 नए केस, 315 ने तोड़ा दम

नल्ला विजय नाम का बुनकर तेलंगाना के सिरसिला शहर का रहने वाला है। उन्होंने एक साड़ी को सफलतापूर्वक बुना है जो शुद्ध रेशम से बनी है और एक माचिस की डिब्बी में फिट हो सकती है क्योंकि इसे बेहद बारीक काता है।

पढ़ें- पहले 3 बोतल पी ली शराब, फिर खा लिया वियाग्रा.. नशे में चले गए कपल.. सेक्स मैराथन के दौरान हो गई बड़ी दुर्घटना

उन्होंने हाल ही में हैदराबाद में मंत्री एराबेली दयाकर राव, सबिता इंद्रारेड्डी और वी श्रीनिवास गौड़ के साथ-साथ केटी रामा राव की मौजूदगी में अपनी इस रचना को शोकेस किया।

पढ़ें- सेक्स के बाद चल नहीं पा रही थी मॉडल, पहली बार कंडोम के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध.. वीडियो जारी कर सबको कर दिया हैरान

11 जनवरी को शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को करीब 700 लाइक्स मिल चुके हैं और कई सपोर्टिव कमेंट्स मिले हैं। लोग बुनकर नल्ला विजय की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पढ़ें- 39 छात्र, 3 शिक्षक कोरोना संक्रमित..11 से 18 साल के हैं 34 छात्र.. 6 से 14 साल के 5 बच्चे संक्रमित.. दूसरे स्कूलों में भी टेस्ट के निर्देश

 

 
Flowers