सेक्स के बाद चल नहीं पा रही थी मॉडल, पहली बार कंडोम के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध.. वजह जान रह जाएंगे हैरान

सेक्स के बाद चल नहीं पा रही थी मॉडल, पहली बार कंडोम के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध.. वीडियो जारी कर सबको कर दिया हैरान

सेक्स के बाद चल नहीं पा रही थी मॉडल, पहली बार कंडोम के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध.. वजह जान रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 14, 2022/11:49 am IST

टेक्सास, अमेरिका। मॉडल ब्रिआना एलेक्सिस ने पहली बार सेक्स को लेकर बड़ा खुलासा किया हैै। उनके मुताबिक जब पहली बार कंडोम के साथ शारीरिक संबंध बनाए तो उन्हें इतनी दिक्कत हुई कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। उनके शरीर में सूजन और रैश हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल भी जाना पड़ा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

उनके शरीर में सूजन और रैश हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल भी जाना पड़ा। उन्हें तीन दिन तक दर्द में रहना पड़ा था। ब्रिआना एलेक्सिस को  (STD) का खतरा भी महसूस हुआ था और उन्होंने STD की जांच भी करवाई।

पढ़ें- देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, बीते 24 घंटे में 2,64,202 नए केस, 315 ने तोड़ा दम

बाद में भी जब उन्होंने कंडोम का इस्तेमाल किया, उन्हें दर्द का सामना करना पड़ा। आखिरकार जब ब्रिआना एलेक्सिस 21 साल की हुईं तभी उन्हें जानकारी हुई कि उन्हें latex से एलर्जी है। कई तरह के कंडोम में latex का इस्तेमाल किया जाता है।

पढ़ें- 39 छात्र, 3 शिक्षक कोरोना संक्रमित..11 से 18 साल के हैं 34 छात्र.. 6 से 14 साल के 5 बच्चे संक्रमित.. दूसरे स्कूलों में भी टेस्ट के निर्देश

क्यों होती है latex Allergy?

जब किसी व्यक्ति की बॉडी latex को नुकसानदायक पदार्थ समझ लेती है तो शरीर उससे लड़ने के लिए एंटीबॉडीज को ट्रिगर करता है। अगली बार जब व्यक्ति दोबारा लैटेक्स के संपर्क में आता है तो एंटीबॉडीज इम्यून सिस्टम को जानकारी देती है और शरीर हिस्टामाइन और कई अन्य तरह के केमिकल खून में भेजने लगते हैं। इसी वजह से कई तरह के एलर्जी साइन दिखने लगते हैं। एलर्जी वाली चीजों से परहेज करके ही ऐसी समस्या से बचाव किया जा सकता है।

पढ़ें- ‘मां-पा’ के अलावा नहीं बोल सकती कुछ, नाबालिग से ‘निर्भया’ जैसी वारदात.. अब तक नहीं हो पाई ‘दरिंदों’ की गिरफ्तारी

अब 26 साल की हो चुकी Bryanna Alexis कहती हैं कि हर बार सेक्स के बाद तकलीफ होने की वजह से उनकी जिंदगी काफी प्रभावित हो गई थी, लेकिन latex से एलर्जी की जानकारी मिलने के बाद अब उन्होंने दोबारा सेक्शुअल कॉन्फिडेंस हासिल किया है।

पढ़ें- नाइट कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने वालों की खैर नहीं.. पुलिस करेगी केस दर्ज, गुरुवार को 8 लोगों के खिलाफ हुई कार्रवाई

अब Bryanna Alexis ऐसे कंडोम का इस्तेमाल करती हैं जो non-latex वाले रबर के बने होते हैं। Bryanna Alexis अब मॉडल के रूप में फेमस हो चुकी हैं और सेक्स कोच के तौर पर भी खुद की पहचान बताती है।

पढ़ें- भाजपा की पहली लिस्ट आज हो सकती है जारी, पार्टी कर सकती है 172 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

Bryanna Alexis अब दूसरे लोगों को भी सलाह देती हैं कि अगर उन्हें सेक्शुअल लाइफ में किसी प्रकार की दिक्कत हो तो उन्हें इग्नोर करने की बजाए उसके कारणों को समझने की कोशिश करें। उनका कहना है कि शारीरिक संबंध किसी के लिए भी तकलीफदेह नहीं होनी चाहिए।

 

 

 

 
Flowers