video of 5 people sitting in the bike with jugaad went viral on social media

बीच रोड पर ऐसा करना स्टंटबाजों को पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया जबरदस्त सबक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

video of 5 people sitting in the bike with jugaad went viral on social media: साथ ही पुलिस ने उन पर शांति भंग करने का भी आरोप लगाया है

Edited By: , December 1, 2022 / 07:48 PM IST

5 people sitting in the bike with jugaad went viral : ऐसे तो अपने सोशल मीडिया में कई तरह के वायरल वीडियो देखे होंगे। अक्सर लोग अपने टैलेंट को दिखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते है। तो वही कुछ लोग फेमस होने के लिए भी सोशल मीडिया में ऐसे ऐसे स्टैंड करते है ताकि लोग उनके पहचाने। आज हम आपको एक ऐसे ही अनोखे स्टंट के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

यह भी पढ़े : गैस गोदाम के पास इस हालत में मिली महिला, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

अनोखा स्टैंड करना पड़ा भारी

5 people sitting in the bike with jugaad went viral ; अक्सर एक बाइक में हम ज्यादा से ज्यादा 3 या 4 लोग को एक साथ सफर करते हुए देखा होगा । लेकिन क्या अपने कभी एक बाइक में 5 लोगों को सफर करते हुए देखा है। शायद ही कभी अपने ऐसा अनोखा स्टंट  पहले कभी देखा होगा। इन दिनों सोशल मीडिया में ऐसा ही एक वीडियो जोरो शोरो से वायरल हो रहा है। जिसमे एक बाइक में 3 की जगह 5 लोग सफर करते हुए नजर आ रहे है। एक बाइक में 5 युवकों के द्वारा किया गया ये स्टंट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : FIFA World Cup 2022 : ‘अपने देश के हर गोल पर शेयर करूंगी टॉपलेस फोटो’.. इस मशहूर मॉडल ने किया ऐलान

6,500 रुपये का चालान हुआ जारी

5 people sitting in the bike with jugaad went viral ; जहां यूजर द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। तो वही ऐसा स्टंट करने को लेकर पुलिस प्रशासन ने भी 5 युवकों को जमकर फटकार गई है। साथ ही 6,500 रुपये का चालान जारी किया है। इसके साथ ही पुलिस ने उन पर शांति भंग करने का भी आरोप लगाया है। बता दें कि यह सभी युवक उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के असलतपुरा इलाके के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़े ; भारत के डेटा केंद्रों में 2020 से आया 10 अरब डॉलर का निवेश: रिपोर्ट

मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट से हुई पहचान

5 people sitting in the bike with jugaad went viral ; पांचो युवक की पहचान वीडियो में मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के आधार पर पहचान की गई और कार्रवाई की गई। इसके साथ ही मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है।” और पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया, फ़िलहाल उन पर मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है।