The young man has 8 wives, one house.. Rooms are different for everyone.. Waits for his turn to sleep with his husband

युवक की हैं 8 पत्नियां, घर एक.. कमरे सबके अलग.. रोमांस के लिए करती हैं अपनी बारी का इंतजार

युवक की हैं 8 पत्नियां, घर एक.. कमरे सबके अलग.. पति के साथ सोने के लिए अपनी बारी का करती हैं इतजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : January 30, 2022/3:01 pm IST

नई दिल्ली। एक शख्स की 8 पत्नियां हैं। शानदार बात है कि सभी साथ रहते हैं।। किसी को किसी से कोई परेशानी या विवाद नहीं हैं। पेशे से Tattoo आर्टिस्ट सोरोट की 8 पत्नियां हैं। वे सभी ऑन्ग डैम सोरोट से बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे सज्जन आदमी मानती हैं।

पढ़ें- उन्नति को महिला एकल का खिताब, सुपर 100 जीतने वाली सबसे युवा भारतीय बनी

एक ही घर में 8 पत्नियों के साथ रहने वाले शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। इस शख्स का नाम ऑन्ग डैम सोरोट है, जो थाइलैंड का रहने वाला है। सोरोट को अपनी हर एक पत्नी से पहली नजर में प्यार हुआ। सोरोट ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी पत्नियां चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और “अपने पति के साथ सोने के लिए अपनी बारी का इंतजार करती हैं।”

पढ़ें- E-Shram Card: कार्ड धारकों के खाते में इस दिन आ रहे हैं 1000.. ऐसे चेक करें अपना स्टेटस.. जानिए पूरी प्रक्रिया

टीवी शो में इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी 8 पत्नियां एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी तरह से रहती हैं और वे सभी एक “सामंजस्यपूर्ण पारिवारिक संबंध” साझा करती हैं। उनके इस इंटरव्यू को अकेले YouTube पर 30 लाख से अधिक बार देखा गया।

क्या कहती हैं पत्नियां?

रिपोर्ट के मुताबिक, सोरोट की सफल शादी का राज उसका आकर्षक लेकिन देखभाल करने वाला स्वभाव लगता है। टीवी चैनल से बात करते हुए, उनकी सभी पत्नियों ने सर्वसम्मति से सहमति व्यक्त की कि वह “बहुत देखभाल करने वाले और विचारशील व्यक्ति हैं।” पत्नियों ने एकमत होकर यह भी कहा- “वह हमारे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं, हमारे पास झगड़ने की कोई बात नहीं है।”

पढ़ें- दलित युवक से मारपीट फिर जबरदस्ती पिलाई पेशाब.. 2 गिरफ्तार

यह पूछे जाने पर कि महिलाओं ने ऐसे पुरुष से शादी करने का फैसला क्यों किया, जो पहले से ही शादीशुदा था, तो सभी महिलाओं ने सहमति व्यक्त की कि वे “उसके प्यार में पागल थीं।” महिलाओं ने इन अफवाहों को खारिज किया कि उन्होंने पैसे के लिए शादी की।

पढ़ें- भ्रष्टाचार दीमक की तरह देश को खोखला करता है, सभी को मिलकर इसे खत्म करना है, जानिए ‘मन की बात’ में पीएम ने और क्या बातें कही

इंटरव्यू के दौरान सोरोट ने बताया कि वो किस तरह अपनी पत्नियों से मिले थे। सोरोट कहते हैं कि हर बार उन्हें पहली नजर में प्यार हुआ। वो अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे। जबकि दूसरी पत्नी नोंग एल से उनकी मुलाकात बाजार में हुई थी। हैरानी की बात यह है कि नोंग एल सोरोट की पहली पत्नी के बारे में जानने के बावजूद उनके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई।

पढ़ें- अंडर-19 विश्व कप मैच के दौरान भूकंप के झटके.. ऐसी थी खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया.. 5.2 आंकी गई तीव्रता

सोरोट अपनी तीसरी पत्नी से अस्पताल में मिले थे, जबकि चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियों से मुलाकात क्रमशः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुई। इसके बाद मां के साथ धार्मिक स्थल जाते वक्त सोरोट की मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग से हुई और फिर आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे, जहां उनकी अन्य पत्नियां भी मौजूद थीं।