this is the meaning of real happiness

करोड़पति हसबैंड के साथ भी दुखी है ये महिला! बताई- कैसे मिलता है असली खुशी, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग…

this is the meaning of real happiness यहां एक महिला इस बात से दुखी है कि उसने करोड़पति से शादी करके बहुत कुछ गंवा दिया।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 07:44 PM IST, Published Date : May 26, 2023/7:44 pm IST

this is the meaning of real happiness: हर मह‍िला का सपना होता है कि उसका पत‍ि अमीर हो। खूब पैसे वाला हो, ताक‍ि वह जो चाहे कर सकें और वो अपने शौक पूरे कर सके। लेकिन यहां मामला उल्टा है। यहां एक महिला इस बात से दुखी है कि उसने करोड़पति से शादी करके बहुत कुछ गंवा दिया। वो अपने शौक पूरे नहीं कर पा रही। उसका सपना अधूरा रह गया। जानते हैं आखिर इसके पीछे की वजह क्या है?

Read more: रात में बैंक मैनेजर ने युवती कर्मचारी को घर में बुलाया, फिर करने लगा ऐसी हरकत, बाहर निकलकर भागी पीड़िता 

इस बात का खुलासा दुबई की मशहूर टिक टॉकर लिंडा एंड्रेड ने किया है। 23 साल की लिंडा एंड्रेड के पति का नाम रिकी एंड्रेड है जो मशहूर क्रिप्‍टो कारोबारी हैं। मजह 19 साल की उम्र में लिंडा एंड्रेड का विवाह हो गया था लेकिन वो अब वो इस लग्जरी लाइफ से खुश नहीं है।

महिला ने बताई असली खुशी

लिंडा एंड्रेड ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि उनके पति के पास वह सब कुछ है जिससे दुनिया की तमाम सुख-सुविधाएं खरीदी जा सकती हैं लेकिन महलों में रहने वाली लिंडा एड्रेड खुद को ज्यादा अकेला महसूस करती हैं। लिंडा का कहना है कि वह अपने दिखावे भरी जिंदगी से बिल्कुल तंग आ चुकी हैं। उनके पति के पास पैसों की कोई कमी नहीं है और जब भी वह किसी चीज की फरमाइश करती हैं।

Read more: 73 फीसदी महिला चाहती है इस चीज के लिए छुट्टी, सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा 

वह चीज उनके सामने होती है। लिंडा बताती हैं कि उन्हें हमेशा सज-धज कर तैयार रहना होता है। अक्सर उन्हें पति के साथ दूसरे देशों की यात्रा पर निकलना पड़ता है। इस दौरान उन्हें मानसिक रूप से शांति नहीं मिल पाती है।

मानसिक शांति ज्यादा सुख देती है

this is the meaning of real happiness: लिंडा बताती हैं कि वह अपना जीवन आजादी से नहीं जी पा रही हैं। वह कहीं भी अकेली नहीं जा सकती हैं। जब भी वो कहीं बाहर निकलती है तो उनके इर्द-गिर्द बॉडीगार्ड होते हैं और उनका ड्राइवर उनके साथ होता है। विलासिता भरे जीवन व्यतीत करने वाली लिंडा कहती हैं कि मानसिक शांति ज्यादा सुख देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Linda Andrade (@lionlindaa)

 

पीएम मोदी के कार्यकाल पर आईबीसी24 चला रहा है महापोल ! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें