मॉडल की ऐसी ड्रेस देखकर गार्ड ने निकाल दिया बाहर, ऐसा क्या था आप लगा सकते हैं पता? | Seeing such a model's dress, the guard threw it out, what was it like, can you know?

मॉडल की ऐसी ड्रेस देखकर गार्ड ने निकाल दिया बाहर, ऐसा क्या था आप लगा सकते हैं पता?

एक प्लेबॉय मॉडल (Playboy Model) इस अंदाज में शॉपिंग सेंटर पहुंची थी कि गार्ड को उसे बाहर निकालना पड़ गया। मॉडल काफी देर तक मॉल में घूमती रही, लेकिन जब वहां मौजूद गार्ड्स ने गौर से उसकी ड्रेस को देखा तो उनके होश होड़ गए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 3, 2021/9:00 pm IST

playboy model kicked out

वॉशिंगटन: एक प्लेबॉय मॉडल (Playboy Model) इस अंदाज में शॉपिंग सेंटर पहुंची थी कि गार्ड को उसे बाहर निकालना पड़ गया। मॉडल काफी देर तक मॉल में घूमती रही, लेकिन जब वहां मौजूद गार्ड्स ने गौर से उसकी ड्रेस को देखा तो उनके होश होड़ गए। इसके बाद मॉडल को मॉल (Mall) से बाहर निकाल दिया गया। फ्रांसिया जेम्स (Francia James) नाम की यह मॉडल एक सोशल मीडिया चैलेंज को पूरा करने के लिए मियामी स्थिति शॉपिंग सेंटर पहुंची थी।

ये भी पढ़ें गोरखपुर दूरदर्शन केंद्र और तीन एफएम एम रिले केंद्रों का लोकार्पण

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांसिया जेम्स (Francia James) अपनी पूरी बॉडी को पेंट करवाकर मॉल गई थीं, हालांकि, देखकर यह बताना मुश्किल था कि उन्होंने कुछ नहीं पहना है, जब मॉल के गार्ड्स ने बारीकी से देखा तो उन्हें असलियत का पता चला, इसके बाद मॉडल को मॉल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, वैसे, फ्रांसिया का ये वीडियो वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें: MP Latest News Today | मेरा मध्यप्रदेश | मध्यप्रदेश आज की बड़ी खबरें | 03 December 2021

फ्रांसिया ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा है कि वे एक कॉमेडिक कंटेंट क्रिएटर और फिटनेस मॉडल हैं, वे मूल रूप से कोलंबिया की रहने वाली हैं, लेकिन फिलहाल मियामी में रहती हैं, फ्रांसिया के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं फ्रांसिया अपने बोल्ड फोटोशूट और अजीबोगरीब हरकतों के लिए पहचानी जाती हैं, उन्होंने ओनली फैन्स पर भी अकाउंट बना रखा है, जहां वो एडल्ट कंटेंट पोस्ट करती हैं।

ये भी पढ़ें: Chhattisgarhi News : दिनभर की खास खबरें छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 03 December 2021

मॉडल फ्रांसिया नट चैलेंज पूरा करने के लिए मॉल गई थीं, वो मॉल में घूम-घूमकर लोगों से पूछ रही थीं कि क्या आप नट लेना चाहेंगे? तभी एक सिक्योरिटी गार्ड उनके पास पहुंचा और कैमरा बंद करने के लिए कहा। इसके बाद उन्हें वहां से बाहर निकाल दिया गया, इससे नाराज मॉडल ने कहा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे बाहर निकाल दिया गया है, मुझे हमेशा आउट किया जाता है’।

 
Flowers