इस सुपर मॉडल ने बिना रूके लगातार 5 घंटे तक किया सेक्स.. शर्मिंदगी तब हुई तब बॉयफ्रेंड पहुंचा अस्पताल

इस सुपर मॉडल ने बिना रूके लगातार 5 घंटे तक किया सेक्स.. शर्मिंदगी तब हुई जब बॉयफ्रेंड पहुंचा अस्पताल

इस सुपर मॉडल ने बिना रूके लगातार 5 घंटे तक किया सेक्स.. शर्मिंदगी तब हुई तब बॉयफ्रेंड पहुंचा अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 5, 2022/4:06 am IST

Model sex continuously for 5 hours : वॉशिंगटन। अमेरिकी मॉडल अमांडा निकोल ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लगातार पांच घंटे सेक्स किया और उसके बाद बॉयफ्रेंड को अस्पताल जाना पड़ा। एडल्ट साइट OnlyFans पर अपने हॉट फोटो पोस्ट करने वालीं निकोल का कहना है कि ‘उस रात’ की शर्मिंदगी को वो अब तक भुला नहीं पाई हैं।

पढ़ें- School Reopen News: सोमवार से सभी स्कूल, शैक्षणिक संस्थानों में ऑफलाइन होगी पढ़ाई.. मुख्यमंत्री ने यहां के लिए किया ऐलान

अमेरिका के लास वेगास की रहने वालीं 27 वर्षीय अमांडा निकोल ने माइकल सरटेन पॉडकास्ट पर अपने पहले सेक्स की कहानी बयां की है। उन्होंने कहा कि वो पहली बार सेक्स को लेकर उत्साहित थीं और बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रही थीं जब वो अपने बॉयफ्रेंड के बेहद करीब होंगी। अमांडा ने उस रात को यादगार बनाने के लिए पूरे घर को सजाया था और खुद भी सेक्सी Lingerie पहनी थी।

Bank Holidays February 2022 बैंक जाने से पहले इस खबर को जरूर पढ़ लें। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने फरवरी 2022 के लिए बैंकों की छुट्टियों की लिस्ट जारी कर दी है। ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं कि फरवरी महीने कितने दिन बंद रहेंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मॉडल ने कहा, ‘जब मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे सेक्सी Lingerie में देखा तो वो पागल हो गया। इसके बाद हम सबकुछ भूलकर सेक्स करने लगे। करीब पांच घंटे तक बिना किसी ब्रेक के ये सिलसिला चलता रहा। हम दोनों पसीने में पूरी तरह नहा चुके थे। जब हम एक ब्रेक के लिए रुके तो मैंने बॉयफ्रेंड से पूछा कि क्या उसने कोई दवा ली है, उसका जवाब था वियाग्रा’। अमांडा ने बताया कि इसके बाद दोनों सोने चले गए और रात में करीब तीन बजे बॉयफ्रेंड ने उन्हें नींद से जगाया।

पढ़ें- Ind vs Eng U-19 WC Final: आज पांचवीं बार इतिहास रचने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, भारत-इंग्लैंड के बीच अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल आज

अमांडा ने कहा, ‘उसने मुझे नींद से जगाया और बोला कि डॉक्टर के पास जाना होगा, क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द हो रहा है। मैंने जब उसके प्राइवेट पार्ट को देखा तो हैरान रह गई, वो पूरी तरह से बैंगनी हो गया था। ऐसा लग रहा था जैसे वो फट जाएगा’। इसके बाद अमांडा और उनका बॉयफ्रेंड अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे Morphine दी, लेकिन खास फायदा नहीं हुआ। मॉडल ने कहा, ‘डॉक्टर भी हैरान थे कि आखिर हो क्या रहा है। इसके बाद डॉक्टर ने एक नीडल ली और बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट से ब्लड निकाला, तब कहीं जाकर उसे आराम मिला’।

पढ़ें- पूर्व सांसद सी जंगा रेड्डी का निधन.. प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

इस घटना के तीन साल बाद अमांडा ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया। दरअसल, अमांडा के बॉयफ्रेंड ने उन्हें बताया था कि उसने सेक्स को लंबा खींचने के लिए वियाग्रा नहीं बल्कि एक स्पेशल मार्केट ड्रग ली थी, जो पोर्न स्टार इस्तेमाल करते हैं,ताकि काफी देर तक सेक्स कर सकें। हालांकि, सच्चाई सुनने के बाद अमांडा बॉयफ्रेंड से नाराज नहीं हुईं, बल्कि उन्होंने एक बार उसी तरह से सेक्स किया, मगर इस बार वो लॉन्ग टाइम नहीं चल सका।