Video: Giant python grabbed the whole van, the video is going viral

Video: विशालकाय अजगर ने जकड़ ली पूरी वैन, वीडियो हो रहा वायरल..

 सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक सांप ने कार के चारों तरफ लपेट लिया। वैसे अगर कोई अपने आस-पास अचानक सांप देख लिया तो उसकी हालत खराब हो जाती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 5, 2022/3:12 pm IST

Giant Snake Wrapped The Car: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक सांप ने कार के चारों तरफ लपेट लिया। वैसे अगर कोई अपने आस-पास अचानक सांप देख लिया तो उसकी हालत खराब हो जाती है। लोग सांप से कोसों दूर भागना चाहते हैं। लेकिन क्या होगा अगर आपको एक विशालकाय सांप मिले जिसने एक कार के चारों ओर लपेट लिया हो? यह वायरल वीडियो लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर सकता है। हालांकि, जो लोग सांप से डरते हैं तो सोच समझकर ही इस वीडियो को देखें। वीडियो देखने के बाद आपको ऐसा मससूस होगा जैसा कि आपने किसी एनाकोंडा को देख लिया। ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक शख्स एक वाहन की ओर इशारा कर रहा है, जिसके चारों ओर एक विशाल सांप लिपटा हुआ है।

 

Read More: लड़कियों के अंडर-गारमेंट्स पर क्यों भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, इंटरव्यू के दौरान खुलकर कही ये बात 

मोबाइल कैमरे में शख्स ने रिकॉर्ड किया वीडियो

जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स अपने मोबाइल कैमरे में दूर से ही वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। सांप बेहद ही बड़े आकार में हैं और वैन को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया है। ऐसा लग रहा है कि सांप कुछ ही पल में वैन को उठा लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जहां कई लोगों को बैकग्राउंड में चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, वहीं क्लिप में सांप हिलती हुई नहीं दिखाई दे रही। इस बीच, एक यूजर ने यह दावा किया कि यह वीडियो फेक है और इसे वायरल करने के मकसद से बनाया गया है। सांप के शरीर पर पैटर्न और इसके रंग के कारण लोग दावा कर रहे हैं कि यह सांप नकली है।

Read More:केंद्र के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, महंगाई-बेरोजगारी पर राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, पीएम आवास का घेराव 

वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से ट्विटर पर 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो की प्रामाणिकता पर संदेह करने वाले और सांप को फेक करार देने वाले यूजर्स ने कहा, ‘अच्छा प्रयास लेकिन असफल रहा।’ इस बीच एक ट्विटर यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि अगर ड्राइवर वैन में मौजूद होगा कि क्या हुआ होगा उसका। एक अन्य ने उस स्थान पर कभी नहीं जाने की कसम खाई जहां विशाल सांप है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही कई सारे कमेंट्स आए। ट्विटर पर इसे रेक्स चैपमैन ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप घबरा रहे हैं?’

Read More:Breaking News: राहुल गांधी को पुलिस ने लिया हिरासत में, राष्ट्रपति भवन की तरफ बढ़ रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने रोका

 
Flowers