video : विधायक ने ठेकेदार को कचरे से नहलाया, बारिश से पहले नाला साफ नहीं होने पर दी सजा, देखें वायरल वीडियो | video: MLA bathes contractor with garbage, punished for not cleaning the drain before rain, video goes viral

video : विधायक ने ठेकेदार को कचरे से नहलाया, बारिश से पहले नाला साफ नहीं होने पर दी सजा, देखें वायरल वीडियो

video : विधायक ने ठेकेदार को कचरे से नहलाया, बारिश से पहले नाला साफ नहीं होने पर दी सजा, देखें वायरल वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 13, 2021/7:40 am IST

मुंबई। मुंबई में शिवसेना विधायक दिलीप लांडे (Dilip Lande)कुर्ला इलाके में बारिश से पहले नाले की सफाई न होने पर ऐसे नाराज हुए कि उन्‍होंने बारिश के बीच ठेकेदार को बुलाकर उस पर शिव सैनिकों से कचरा डलवा दिया। इस पर शिवसेना विधायक ने कहा, ‘जिन लोगों को इस समय यहां पर होना चाहिए वो सब गायब हैं, लोगों ने मुझपर विश्‍वास करके मुझे विधायक बनाया है। मैं उनके विश्‍वास को टूटने नहीं दूंगा। मेरे इलाके में अगर पानी भरता है तो मैं खुद गटर में उतरकर उसे साफ करूंगा।

read more: रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की

बताया जा रहा है कि शिवसेना विधायक ने बारिश से पहले एक ठेकेदार को नाले की सफाई का ठेका दिया था। ठेकेदार ने आश्‍वासन दिया था कि बारिश से पहले नाले की सफाई का काम पूरा कर लिया जाएगा, मानसून से पहले ठेकेदार ने सफाई का काम पूरा नहीं किया, जिसके कारण अब जब बारिश शुरू हुई है तो सड़कों पर पानी भर गया, इस बात से नाराज दिलीप लांडे ने कल नाले की सफाई कराने वाले ठेकेदार को बुलाया, ठेकेदार को लेकर उन सभी जगहों पर गए जहां पानी भर रहा था।

read more:India became the 5th largest country in this case : मोदी सरकार ने ब…

सड़क पर भरे गंदे पानी को देखकर दिलीप लांडे इतना नाराज हो गए कि उन्‍होंने ठेकेदार को वहीं नाले के पास बैठने को कहा, इसके बाद वहां मौजूद शिवसैनिकों ने नालों से निकले कचरे से कॉन्ट्रैक्टर को नहलाया, यह पूरी घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>This person standing in white shirt<br>is shiv Sena MLA Dilip Lande.<br>Although his person was given the <br>contract of waste cleaning by BMC,<br>in which his party is in power.<a href=”https://t.co/FZ8SzwglAU”>pic.twitter.com/FZ8SzwglAU</a></p>&mdash; Ashwani Yadav (@onlineyadaw) <a href=”https://twitter.com/onlineyadaw/status/1403946794850021385?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 13, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

read more: Dr. Ram Manohar Lohia Institute Rape News : इस प्रतिष्ठित अस्पताल म…

दिलीप लांडे ने कहा, जिनकी नाला साफ करने की जिम्मेदारी थी, उन्होंने अपना काम ढंग से नहीं किया, इसलिए मुझे खुद सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। जिस ठेकेदार को नाले की सफाई करने का ठेका दिया गया था उसने वो काम पूरा नहीं किया। नाला साफ न होने के कारण मेरे इलाके के लोगों को पानी और कचरे में से जाना पड़ रहा है।