bride and groom dance in flight

फ्लाइट में ही शुरू हो गए दूल्हा दुल्हन, सबके सामने करने लगे ऐसी हरकत… किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया लीक

bride and groom dance in flight आप देख सकते हैं कि दुल्हन के जोड़े में युवती और दूल्हे के जोड़े में एक युवक नजर आ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 12:40 PM IST, Published Date : March 20, 2023/12:40 pm IST

bride and groom dance in flight : सोशल मीडिया पर आपने शादी में दूल्हा-दुल्हन को डांस करते पहले भी देखा होगा लेकिन यकीन मानिए दुल्हन का ऐसा डांस आपने पहले नहीं देखा होगा। शादी में हर दूल्हा और दुल्हन अपनी एंट्री को लेकर पहनावे तक सब कुछ यूनिक करने की सोचते हैं। आजकल शादियों में कोई कमी न हो इसके लिए खास इंतजाम किए जा रहे हैं। यहां तक की अपने रिश्तेदारों को उनकी शादी में जाने के लिए पूरी फ्लाइट बुक करना भी शुरू कर दिया है।

Read more: World Oral Health Day: क्या आपको भी kiss करने में आती शर्म? तो ऐसे रखें अपने ‘ओरल हाइजीन’ का ख्याल, अपनाएं ये जरूरी टिप्स

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक और कपल ने ऑनबोर्ड ट्रेंडिंग सॉन्ग मान मेरी जान पर डांस किया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन के जोड़े में युवती और दूल्हे के जोड़े में एक युवक नजर आ रहा है।

Read more: Guna News: ‘मैं इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाऊंगा, RSS गुपचुप तरीके से…’ पूर्व सीएम ने बीजेपी पर जमकर कसा तंज 

bride and groom dance in flight : इस फ्लाइट में कपल खूबसूरत एथनिक कपड़े पहने हुए थे और फ्लाइट में किंग के लोकप्रिय गाने पर डांस कर रहे थे। हवाई जहाज में उनके परिजन उनके लिए चीयर करते देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सच में दिल को छू लेने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anchor JK (Jay Karmani) (@anchor_jk)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक