Crazy Dance video viral

जोश में होश खो बैठा युवक, कर दी ऐसी हरकत कि बन गया डांसिंग सुपरस्टार, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Crazy Dance video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का अजीबोगरीब तरीके से डांस कर रहा है और कातिलाना एक्सप्रेशन देता नजर आ रहा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 11, 2022/8:19 pm IST

नई दिल्ली। Crazy Dance video viral: शादी समारोह में आपनो अक्सर लड़कों को दिल खोलकर डांस करते देखा होगा, यहां तक कि नागिन डांस करते समय कई बार तो लोग सूध-बूध खोकर एक दूसरे को डंसने भी लगते हैं। आज एक ऐसा ही डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का अजीबोगरीब तरीके से डांस कर रहा है और कातिलाना एक्सप्रेशन देता दिखाई देता है, जिसे देखकर आप खूब हंसेंगे। एक पल के लिए तो आपको ऐसा लगेगा जैसे ये लड़का किसी हॉरर फिल्म का कोई सीन कर रहा हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

मजेदार है वायरल वीडियो

Crazy Dance video viral:  वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “यह ऊर्जा अनिवार्य है।” वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 2743 से अधिक लाइक्स और कई मजेदार कॉमेंट्स मिल चुके हैं। इस मजेदार वीडियो के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई है कि ये कहां का है और कब का है, लेकिन लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस क्रेजी डांस  को देख अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहे हैं।

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी..! रेलवे ने पेश की नई नीति, अब मिलेंगी ये बेहतरीन सुविधाएं 

यूजर्स को हंसी का डोज दे रहा डांस

Crazy Dance video viral: शादी के फंक्शन में लड़के का ये मस्ती भरा डांस वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को हंसी का डोज दे रहा है। पागलपन से भरे इस डांस विडियो को इंस्टाग्राम पर “videonation.teb” की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो पर एक मजाकिया टेक्स्ट भी दिया गया है जिसमें लिखा है कि, “ऐसा नहीं नाचा तो मेरी शादी में मत आना।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक