अजीबोगरीब, यहां शादी से पहले गधी से संबंध बनाते हैं युवक, सभी को करना पड़ता है प्रथा का पालन.. वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

अजीबोगरीब, यहां शादी से पहले गधी से संबंध बनाते हैं युवक, सभी को करना पड़ता है प्रथा का पालन.. वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

: , January 8, 2022 / 01:39 PM IST

कोलंबिया। कैरेबियन देश कोलंबिया कई विचित्र रिवाजों में से एक है गधों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की मान्यता। सुनकर कोई भी हिल जाएगा मगर ये सच है। दुनिया में एक ऐसा देश है जहां युवक गधों से संबंध बनाते हैं और इसका कारण बहुत शॉकिंग है।

पढ़ें- ओमिक्रॉन को कम खतरनाक बताना बड़ा खतरा, नए वैरिएंट से हो रहीं मौते, WHO ने फिर चेताया

कैरेबियन देश कोलंबिया में एक शहर है कार्टाजेना । ये एक प्रमुख पोर्ट है जिसकी खोज 1533 में हुई थी। ये कोलंबिया के उत्तरी कोस्ट पर स्थित है मगर ये शहर सिर्फ पोर्ट की वजह से ही फेमस नहीं है। यहां एक बेहद अजीबोगरीब प्रथा का पालन होता है। इस प्रथा के तहत यहां के युवक शादी से पहले या औरतों से संबंध बनाने से पहले गधों से संबंध बनाते हैं।

पढ़ें- मौत के बाद भी आंख से निकलते रहे आंसू.. दिवंगत एक्टर इरफान खान ने एक रात पहले की थी ये डिमांड.. पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

बेहद अजीबोगरीब हैं इस प्रथा के कारण
इस विचित्र प्रथा के पीछे जो कारण है, वो भी काफी अजीबोगरीब है। यहां के लोगों का मानना है कि अगर युवक शादी से पहले कम उम्र में गधों से संबंध बनाएंगे तो उनके लिंग लंबे होंगे जिससे वो अपनी पत्नी को खुश रख सकेंगे और समलैंगिक बनने से बच जाएंगे।

पढ़ें- दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी हुईं कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

आपको बता दें कि कोलंबिया में ये प्रथा इतनी पॉपुलर है कि संगीतकारों ने इस प्रथा पर गाने लिखे हैं। इस विषय पर बुक भी लिखी जा चुकी है और हर साल खास त्योहार भी मनाए जाते हैं।

पढ़ें- नहीं रहे ऑस्कर जीतने वाले पहले अश्वेत एक्टर, बराक ओबामा-अनिल कपूर सहित कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि