woman orderd sandwiches online, get this dangerous thing, see video

महिला ने ऑनलाइन आर्डर किया सैंडविच, रेस्त्रां ने दे दी ये चीज, मचा बवाल

woman orderd sandwiches online, get this dangerous thing, see video : महिला ने ऑनलाइन आर्डर किया सैंडविच, रेस्त्रां ने दे दी ये चीज, मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 20, 2022/11:39 am IST

नई दिल्ली। Online Food Delivery : सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते हैं। इंटरनेट पर कई बार कुछ ऐसे वीडियोस वायरल हो जाते ऐन जिन्हे देखकर सभी दंग रह जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां के गर्भवती महिला ने ऑनलाइन सैंडविच आर्डर किया था। महिला तब दंग रह गई जब उसके सैंडविच से चाकू (Knife) निकला। इसके बाद महिला ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

सैंडविच में एक चाकू मिला

दरसअल, ये वायरल वीडियो न्यूयॉर्क का है। जहां महिला के सैंडविच में चाकू निकलने से बावल हो गया है। एक स्थानीय मीडिया की खबर के अनुसार, एक महिला ने सबवे कंपनी से अपने लिए सैंडविच ऑर्डर किया था, मगर महिला को सैंडविच के अलावा एक चाकू मिला, जो बेहद चौैंकाने वाला था। सोशल मीडिया पर इस महिला ने एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि महिला को सैंडविच में एक चाकू मिला था।

यहां देखें वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो न्यूयॉर्क का है। यहां 21 साल की नेरीके मोइसे नाम की महिला जो की इंग्लैंड की रहने वाली हैं। वो अभी प्रेग्नेंट हैं। महिला ने एक दिन ऑनलाइन सैंडविच ऑर्डर किया, लेकिन जब उसने सैंडविच की पहली बाइट ली तो उसके होश ही उड़ गए। सैंडविच में एक बड़ा सा चाकू रखा हुआ था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers