Women sex with guest in Africa

यहां सेक्स के साथ मेहमानों का होता है खातिरदारी, महिलाएं करती है बेडरुम शेयर, पति भी देता है इसका इजाजत

यहां सेक्स के साथ मेहमानों का होता है खातिरदारी, महिलाएं करती है बेडरुम शेयर! Women sex with guest in Africa

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 20, 2022/11:27 pm IST

नईदिल्ली। Women sex with guest देश-दुनिया में कई प्रकार के जनजाति के लोग रहते है। सभी जनजाति में अलग-अलग रिति रिवाज निभाई जाति है। लेकिन कुछ ऐसे जनजाति होते है जिसमें अजीबोगरीब रिति रिवाज निभाते है। इन्हीं में से एक हिम्बा जनजाति भी शामिल है। जिसमें कुछ अलग ही तरह के रिवाज निभाई जाती है।

Read More: IND vs AUS 1st T20 : कुछ देर में शुरू होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का मुकाबला, देखें प्लेइंग इलेवन 

Women sex with guest दरअरसल, अफ्रीका में बसने वाली जनजातियां हजारों साल पुरानी सभ्यता और रीति रिवाजों का पालन करते आ रहे है, जो पूरी दुनियाभर में मशहूर है। ये एक ऐसी जनजाति है जिसका जीवन अपने आप में किसी कहानी जैसा लगाता है।

Read More: Coal India Recruitment 2022: कोल इंडिया में इन पदों पर निकली है बंपर भर्ती, 2 लाख तक मिलेगी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई 

इस जनजाति में महिलाओं को मेहमानों के साथ सेक्स करने की आजादी होती है। अफ्रीका के नामीबिया के कुनैन प्रांत में हिंबा जनजाति निवास करती है। वहीं यहां के रहने वाले लोगों को पानी नहीं मिलता। इस वजह से यहां के लोग पानी का बेहद ही कम इस्तेमाल किया जाता है।

Read More: मुस्लिम कपल ने पेश की मिसाल, तिरुमाला मंदिर में कर दिए इतने करोड़ रुपए दान, पहले भी कर चुके है यह काम 

हिंबा जनजाति की लड़कियां सिर्फ शादी के दिन नहाती हैं। इसके बाद भी उनके शरीर से बदबू नहीं आती। वहीं इस जनजाति की महिलाएं अफ्रीका की सबसे खूबसूरत महिलाएं मानी जाती है। इनकी त्वचा का रंग लाल होता है। दरअसल, वो नहाने की जगह खास जड़ी-बूटियों को पानी में उबालकर उसके धूएं से अपनी शरीर को फ्रेश रखती है। जिसकी वजह से उनमें गंध नहीं आता है। इसके अलावा वो त्वचा को धूप से बचाने के लिए एक लोशन लगाती है जिसे वो खुद तैयार करती हैं।