MP Weather Update

MP Weather Update: प्रदेश में ठंड का सितम जारी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में राहत

MP Weather Update मध्यप्रदेश में ठंड का सितम जारी, उत्तर से तेज़ हवाओं के चलते कई इलाक़ों में ठंड बढ़ी, 28-29 जनवरी को बूंदाबांदी के आसार

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2024 / 10:28 AM IST, Published Date : January 27, 2024/10:28 am IST

MP Weather Update: भोपाल। इन दिनों मध्य प्रदेश कोहरे के आगोश में खोया हुआ है। यहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है। प्रदेश के कई जिले ऐसे हैं जहां पिछले दो तीन दिनों से सूरज नहीं दिखा है। एमपी मौसम विभाग ने अनुसार मौसम के अभी ठंडे बने रहने के आसार जताए हैं। प्रदेश में इस वक्त सर्दी का सितम जारी है। शहरों में लगातार सीवियर कोल्ड रहा जिसके चलते सर्दी से लोग थर-थर कांपे। तापमान में गिरावट आने से सर्दी की चुभन बढ़ गई है।

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में ठंड का सितम जारी है। उत्तर से आ रहीं तेज़ हवाओं के चलते कई इलाक़ों में ठंड बढ़ गई है। वेस्टर्न डिस्टरबेंस की एक्टिविटी अगले 2 दिन बाद प्रदेश में भारी ठंड देखने को मिलेगी। इसे लेकर खंडवा, खरगोन, मउगंज, छतरपुर, निवाड़ी, दतिया, भिंड, मुरैना में कोल्ड डे का येलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा सिवनी छतरपुर निवाड़ी दतिया भिंड में शीतलहर और मध्यम से घने कोहरे का अलर्ट जारी किया गया है।

MP Weather Update: इसी के साथ एमपी मौसम विभाग ने 28-29 जनवरी को बूंदाबांदी होने का अनुमान जताया है। इसी बीच राज्य के कुछ शहरों के लिए राहत की खबर सामने आ रही है। मोसम विभाग के अनुसार भोपाल, इंदौर, ग्वालियर या उज्जैन में पानी गिरने की अभी संभावना नहीं है। जिसके चलते ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी।

ये भी पढ़ें- BJP Leader Murder: बड़ी खबर! बीजेपी नेता और उसकी पत्नी की हुई हत्या, लूटपाट के बाद दिया अंजाम

ये भी पढ़ें- Congress Meeting Today: कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग की अहम बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें