CG Weather Update

CG Weather Update: प्रदेश में आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, एक क्लिक में जानें अपने जिले का हाल

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम एक बार फिर से करवट लेगा। मौसम में बदलाव के चलते

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 07:12 AM IST, Published Date : March 24, 2024/7:12 am IST

रायपुर : CG Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम एक बार फिर से करवट लेगा। मौसम में बदलाव के चलते तापमान में वृद्धि होगी। मौसम में बदलाव के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। वहीं मौसम विभाग ने मौसम में बदलाव की आशंका भी जताई है।

मौसम में बदलाव होने के कारण प्रदेश के कई जिलों में आंधी-तूफ़ान के साथ तेज बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग की ओर से प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में तेज आंधी तूफ़ान चलने की आशंका जताई गई है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने कई जिलों में बिजली और ओले गिरने की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : Holika Dahan 2024: राजधानी रायपुर में आज 700 जगहों पर होगा होलिका दहन, अलर्ट मोड पर पुलिस प्रशासन 

CG Weather Update: वहीं मौसम विभाग ने बलौदाबाजार, महासमुंद, रायपुर, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, दुर्ग, बेमेतरा, रायपुर, लरामपुर, सरगुजा, जशपुर, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, बिलासपुर, कोरबा, कोरिया, कबीरधाम समेत कई अन्य क्षेत्रों में भी तेज आंधी तूफ़ान के साथ बारिश होने की संभावना जताई हैं। मौसम में बदलाव होने के चलते रात के तापमान में कमी आई है, लेकिन दिन में गर्मी की मार लोगों को झेलनी पड़ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp