Monsoon entry in Madhya Pradesh

MP Weather Update: प्रदेश में हुई मानसून की एंट्री, इन जिलों में अगले पांच दिनों तक होगी झमाझम बारिश, अलर्ट जारी

Monsoon entry in Madhya Pradesh प्रदेश में हुई मानसून की एंट्री, इन जिलों में अगले पांच दिनों तक होगी झमाझम बारिश, अलर्ट जारी

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : June 24, 2023/1:27 pm IST

Monsoon entry in Madhya Pradesh: भोपाल। मध्यप्रदेश में मानसून की एंट्री हो चुकी है। राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के अनेक स्थानों में भी मानसून ने दस्तक दे दी हैं। हालांकि मंडला, शहडोल से पांच दिन देरी से मानसून मध्यप्रदेश पहुंचा है।  मौसम विभाग ने अलगे पांच दिनों तक प्रदेश के कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश भर में रेनफॉल एक्टिविटी बढ़ेगी, वहीं पूर्वी और पश्चिमी मध्यप्रदेश में अच्छी बारिश की संभावना जताई जा रही है।

Read More:  एक ही युवती को दिल दे बैठे दोनों भाई, मिली बेवफाई तो हथौड़े से कुचला छोटे का सिर, फिर… 

छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा मौसम

बात करें छत्तीसगढ़ की तो रायपुर समेत प्रदेश के अनेक स्थानों में भी मानसून ने दस्तक दे दी हैं। मानसूनी तंत्र के प्रभाव से प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में आज भारी से अति भारी वर्षा संभावित हैं। कुछ स्थानों पर बिजली भी गिर सकती है। मौसम विभाग ने दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर में अति भारी बारिश की संभावना जताई हैं।

Read More: युवती को ट्रेन से फेंकने मामले में आया नया मोड़, पीड़िता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान 

छत्तीसगढ़ के इन जिलों में बारिश की संभावना

बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर नारायणपुर में भारी बारिश संभावित हैं। वहीं राजधानी में भी आज बारिश की संभावना जताई गई हैं। मौसम विज्ञानी एच.पी चंद्रा ने कहा कि प्रदेश के अनेक स्थानों में आज बारिश संभावित हैं। कुछ स्थानों में भारी से अति भारी वर्षा भी संभावित हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

 
Flowers