MP Weather Report: कोहरे के आगोश में देश का दिल मध्यप्रदेश.. महज 50 मीटर की विजिबलिटी से जनजीवन अस्तव्यस्त | MP Weather Report

MP Weather Report: कोहरे के आगोश में देश का दिल मध्यप्रदेश.. महज 50 मीटर की विजिबलिटी से जनजीवन अस्तव्यस्त

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 07:38 AM IST, Published Date : January 9, 2024/7:38 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश का ज्यादातर हिस्सा घने कोहरे के चपेट में हैं। यहाँ के बड़े शहरों की बात करें तो विजिबलिटी महज 50 मीटर के करीब हैं। इसका असर रेल, वाय और सड़क यातायात पर देखने को मिल रहा हैं। घने कोहरे से आम लोगों जनजीवन पर सीधा असर पड़ रहा हैं। अलसुबह के कामो में देरी देखने को मिल रही हैं। फिलहाल भोपाल, इंदौर ग्वालियर में घना कोहरा छाया हुआ हैं। धुंध और कोहरे की वजह से विमान और रेल यात्रियों को खासे परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।

National Sports Awards: आज होगा खेल रत्नों का सम्मान.. राष्ट्रपति भवन में द्रौपदी मुर्मू करेंगी सम्मानित, देखें किसे कौन सा अवार्ड..

इस बारे में मौसम विभाग की चेतावनी और भी अधिक चिंता में डालने वाली हैं। विभाग के मुताबिक़ आने वाले दिनों में कोहरा और भी घना होने के साथ देर तक छाया रहेगा। कोहरे के चलते दिन के तापमान में 4 से 7 डिग्री की कमी भी दर्ज की गई हैं।

Sachin Pilot News: सत्ता गंवाने की बाद ‘पायलट सीट’ पर होगी कांग्रेस.. 11 को नए प्रभारी का दौरा, लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

वही इस कोहरे के बीच आने वाले दिनों में मालवा के इंदौर, उज्जैन में कहीं-कहीं बारिश होने की संभावना भी जताई गई हैं। इसके साथ ही भोपाल नर्मदा पुरम संभाग में भी हल्की बारिश के संकेत मौसम विभाग ने दिए हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें