MP Weather Update

MP Weather Update: प्रदेश में दिख रहा चक्रवात का असर, कई जिलों में बादलों ने डाला डेरा, इन संभागों में होगी बारिश

MP Weather Update 12 जिलों में बारिश होने और बिजली गिरने की संभावना, 20 जिलों में घना कोहरा छाए रहने की चेतावनी

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 06:23 PM IST, Published Date : December 9, 2023/6:08 pm IST

MP Weather Update: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों चक्रवात का असर दिखाई दे रहा है जिसके चलते प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का सिलसिला जारी है। इसके अलावा कई हिस्सों में बादलों ने डेरा डाले हुए है। सुबर और रात को तेज ठंड का सामना करना पड़ रहा है। एमपी मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के 12 जिलों में बारिश और गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना जताई है इसके अलावा 20 जिलों में घना कोहरा छाए रहने की चेतावनी जारी की गई है।

इन जिलों में होगी बारिश

MP Weather Update: मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी करते हुए कहा है कि अगले 24 घंटे में भिंड, सिंगरौली, सीधी, रीवा, अनुपपुर, शहडोल, डिंडोरी, छिंदवाडा, बालाघाट जिलों में कहीं कहीं गरज चमक के साथ बारिश होगी और वज्रपात भी संभव है, शेष जिलों में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है।

इन जिलों में छाएगा कोहरा

MP Weather Update: मौसम विभाग ने कहा हा इकि अगले 24 घंटों में ग्वालियर, गुना, शिवपुरी, अशोकनगर, दतिया, भिंड, मुरैना, श्योपुर, भोपाल, सिंगरौली, सीधी, रीवा, शहडोल, डिंडोरी, कटनी, पन्ना, छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिलों में कहीं कहीं मध्यम से घना कोहरा छाया रह सकता है, तापमान में भी 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आ सकती है।

ये भी पढ़ें- DU Admission: दिल्ली यूनिवर्सिटी की सरानीय पहल, सैकड़ों बच्चों का भविष्य बदलने का उठाया जिम्मा, इन बच्चों को मिला फ्री एडमिशन

ये भी पढ़ें- BSP suspended Danish Ali: बसपा ने सांसद दानिश अली को किया निलंबित, पार्टी के कई बार मना करने के बाबजूद कर रहे थे ऐसा काम

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें