Mausam Ki Jankari

Mausam Ki Jankari : फिर बदला मध्यप्रदेश का मौसम! तेज हवाओं के साथ कई जिलों में बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

Mausam Ki Jankari : आज कई जिलों में बादल छाने के साथ बारिश, आंधी का अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान कहीं कहीं ओले भी गिर सकते है।

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 09:03 PM IST, Published Date : May 12, 2024/9:03 pm IST

Mausam Ki Jankari : भोपाल। हवा के रुख बदलने से मध्य प्रदेश के मौसम में फिर बदलाव आ गया है। आज कई जिलों में बादल छाने के साथ बारिश, आंधी का अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान कहीं कहीं ओले भी गिर सकते है। बीते 24 घंटे के दौरान पश्चिम मध्य प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश दर्ज की गई है। इंदौर, हरदा और उज्जैन जिले में झमाझम बारिश हुई तो देवास के विभिन्न इलाकों में ओले गिरे।

read more : Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : नम्रता मल्ला का सेक्सी लुक, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही ये तस्वीरें 

Mausam Ki Jankari : रीवा, मंडला, जबलपुर, डिंडौरी और कटनी जिलों के विभिन्न इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने 11 से 15 मई के दौरान मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में ओले गिरने और बारिश का यलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

अगले चार दिनों तक मौसम खराब

मौसम विभाग के मुताबिक, उक्त वेदर सिस्टम से मध्य प्रदेश में अगले चार दिनों तक मौसम खराब रहेगा। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान पश्चिमी मध्य प्रदेश में आंधी, बारिश और ओले गिरने की चेतावनी दी है। इसको लेक ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं पूर्वी मध्य प्रदेश में यलो अलर्ट है। खासकर पश्चिमी मध्य प्रदेश में 11 से 13 मई के दौरान गरज, चमक और तेज हवाओं के साथ व्यापक रूप से हल्की से मध्यम बारिश होगी।

मौसम विभाग के मुताबिक, उक्त वेदर सिस्टम से मध्य प्रदेश में अगले चार दिनों तक मौसम खराब रहेगा। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान पश्चिमी मध्य प्रदेश में आंधी, बारिश और ओले गिरने की चेतावनी दी है। इसको लेक ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं पूर्वी मध्य प्रदेश में यलो अलर्ट है। खासकर पश्चिमी मध्य प्रदेश में 11 से 13 मई के दौरान गरज, चमक और तेज हवाओं के साथ व्यापक रूप से हल्की से मध्यम बारिश होगी। इसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers