CG Weather Update : राजधानी रायपुर समेत इन इलाकों में होगी बारिश, आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम का हाल जानें यहां | CG Weather Update

CG Weather Update : राजधानी रायपुर समेत इन इलाकों में होगी बारिश, आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम का हाल जानें यहां

CG Weather Update : मौसम विभाग ने राजधानी रायपुर रामेत प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक और तेज आंधी के आठ बारिश होने की संभावना जताई है।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 07:07 AM IST, Published Date : May 24, 2024/7:07 am IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि, देश में प्री मानसून की एंट्री हो गई है। केरल के कई जिलों में सोमवार को जमकर बारिश हुई है। मानसून की एंट्री का असर अब छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा और प्रदेश की जनता को गर्मी से राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें : CGBSE Raipur News: छग माध्यमिक शिक्षा मंडल में पुनर्मूल्यांकन, पुनर्गणना आवेदन का आखिरी दिन.. अब तक 30 हजार से ज्यादा ने भेजे एप्लिकेशन

राजधानी रायपुर में होइ बारिश

CG Weather Update : वहीं मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, मौसम में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा और प्रदेश में अधिकतम तापमान 42 डिग्री तक रह सकता है। वहीं मौसम विभाग ने राजधानी रायपुर रामेत प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक और तेज आंधी के आठ बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने आज दिन भर राजधानी रायपुर में बादल छाए रहने की बात कही है। इसके साथ ही देर रात राजधानी रायपुर समेत आस-पास के इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें : आज से चमकेगी इन पांच राशिवालों की किस्मत, माता लक्ष्मी के आशीर्वाद से हर कार्य में मिलेगी कामयाबी 

मौसम में लगातार हो रहा उतार-चढ़ाव

CG Weather Update : बता दें कि, पूरे छत्तीसगढ़ में लगातार मौसम में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। जनता को कड़ी धूप के बीच अचानक से बारिश का सामना करना पड़ रहा है। मौसम में हो रहे बदलाव के चलते लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। अचानक बारिश होने के कारण प्रदेश के कई जिलों में मौसम खुशनुमा हो जाता है, ो कई जिलों में बारिश के बाद लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers