MP Weather Update Today

Weather Update: राजधानी समेत इन जिलों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया दो दिनों का अलर्ट

Weather Update: राजधानी समेत इन जिलों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया दो दिनों का अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 08:14 AM IST, Published Date : March 21, 2023/8:14 am IST

भोपाल। MP Weather Update Today : मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश और आंधी के कारण जान-जीवन व्यस्त हो गया है। मौसम विभाग की तरफ से जारी ताजा रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में आने वाले दिनों में बारिश और ओलावृष्टि इसी तरह जारी रहेगी। बात करें आज की तो आज भी प्रदेश के कई जिलों में आज भी बारिश और ओलावृष्टि से राहत नहीं मिलेगी।

Read More : भोपाल नगर-निगम बजट: आज पेश हो सकता है 32 सौ करोड़ का बजट, शहरवासियों को मिलेगी नई सौगातें

हालांकि प्रदेश में आज से मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। अधिकतम तापमान में भी तेजी से वृद्धि होगी। मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार आज प्रदेश में बारिश होगी इसके साथ ही ओले भी गिर सकते हैं।

Read More : यहां हाई स्कूल के बाहर गोलीबारी.. एक छात्र की मौत, छात्रा की हालत गंभीर

इन जिलों में बारिश के आसार

MP Weather Update Today : मौसम विभाग ने कई जिलों में ओलावृष्टि और तेज बारिश की संभावना जताई है। बता दें सागर, रीवा, ग्वालियर और चंबल संभाग तथा नीमच, मंदसौर जिलों में ओलावृष्टि हो सकती हैं। इसके अलावा भोपाल, शहडोल, जबलपुर, नर्मदापुरम, सागर, रीवा, ग्वालियर, जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है। नीमच और मंदसौर जिलों में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती हैं। इसके साथ ही बता दें कि IMD के अनुसार इंदौर संभाग के जिलों उज्जैन, रतलाम, शाजापुर और आगर जिलों में भी बारिश हो सकती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers