ASIA CUP 2022: After Pant, now these players may have to sit outside

ASIA CUP 2022 : पंत के बाद अब इन खिलाड़ियों काे बैठना पड़ सकता है बाहर, हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ ये प्रयोग करेगी टीम इंडिया?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 30, 2022/8:15 pm IST

ASIA CUP 2022 IND vs HK  : नई दिल्ली – एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने पाक को धूल चटाकर अपनी जीत का आगाज कर दिया है। पाक के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम के हौंसले बुलंद और टीम में एक नया जुनून देखने को मिल रहा है। हार्दिक के प्रदर्शन के कारण भारत का मिली जीत से पूरा देश हार्दिक को बधाई दे रहा है। वहीं इस जीत से देखा जा रहा है कि इस बार भारत एशिया कप 2022 पर कब्जा करेगा। वहीं पाक के बाद भारत का अगला मुकाबला हॉन्गकॉन्ग से 31 अगस्त को होना है। भारत के प्रदर्शन को देखते हुए उसका क्वालीफाई करना लगभग तय माना जा रहा है। वहीं टीम इंडिया अब हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ टीम में बदलाव कर सकती है। इसकी जिम्मेदारी कप्तान रोहित शर्मा के कंधों पर आ गई है। अब देखना यह होगा कि भारतीय टीम-11 में किन प्लेयरों को जगह मिलेगा।

read more : इस भारतीय क्रिकेटर के प्यार में पागल हुई सारा! सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है दोनों की तस्वीर 

विकेटकीपर ऋषभपंत को मिलेगी जगह

ASIA CUP 2022 IND vs HK  : पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने हर किसी को संशय में तब डाल दिया जब उन्होनें ऋषभ पंत को प्लेइिंग-11 से बाहर रखा और उनकी जगह दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया। ऐसे में हॉन्गकॉन्ग के सामने ऋषभ पंत को मौका दिया जा सकता है। ऐसे में दिनेश को सुपर-04 में आराम दिया जा सकता है।

read more : आप भी राजधानी से ट्रेन में करने वाले हैं सफर, तो पढ़े ये खबर नहीं तो हो सकती है परेशानी 

अश्विन का मिस सकता है मौका

ASIA CUP 2022 IND vs HK  : वहीं बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी युजवेंद्र चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन को उतार जा सकता है। इसका एक कारण यह है कि अश्विन के पास काफी अनुभव है और वह जानते है कि किस खिलाडी को किस लाइन में बॉल डालनी है। साथ ही उनकी बॉलिंग में अधिक पेस के साथ टर्न भी देखा जाता है और इसका फायदा टीम इंडिया को पूरी तरह मिलेगा। इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है कि अश्विन-जडेजा की जोडी एक का जल्बा एक बार फिर देखने को मिल सकता है। अगर टीम इंडिया टी-20 वर्ल्डकप की तैयारियों में जुटी है तो यही मौका है दोनों पर दाव खेलने का और टीम का मजबूत बनाने का।

 read more : आदिवासी महिला के साथ हैवानियत, बीजेपी नेत्री ने कैद कर पिलाई पेशाब, जीभ से चटवाई ये चीज और.. 

ASIA CUP 2022 IND vs HK  : वहीं ओपनिंग में भी प्लेयर का बदलकर अजमाया जा सकता है। रोहित के साथ विराट ने ओपनिंग कर ही ली है। इसके साथ ही विराट आईपीएल में भी ओपनिंग करते हुए नजर आते है। ऐसे में केएल राहुल ओपनिंग में सफल नहीं हो पा रहे है तो रोहित एक नया प्लान तैयार कर कोहली को अपने साथ ओपनिंग के लिए तैयार कर सकते है। अगर ये प्लान कामयाब होता है तो यह टी-20 को देखते हुए काफी अच्छा माना जा सकता हैं।

read more : दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, 8 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर 

हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ ये हो सकती है प्लेइंग-11

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान,रविचंद्रन अश्विन, अर्शदीप सिंह।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 
Flowers