BJP Leaders Join Congress : चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, कमलनाथ के सामने एक साथ तीन नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ |

BJP Leaders Join Congress : चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, कमलनाथ के सामने एक साथ तीन नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

three bjp leaders join Congress : पूर्व सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में बीजेपी के प्रमोद टंडन, दिनेश मल्हार, राम किशोर शुक्ला कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 07:13 PM IST, Published Date : September 23, 2023/7:13 pm IST

three bjp leaders join Congress : इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचे, कांग्रेस के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने कमलनाथ पहुंचे हुए थे। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में बीजेपी के प्रमोद टंडन, दिनेश मल्हार, राम किशोर शुक्ला कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

इधर इंदौर में ही बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज एक प्रेस वार्ता कर कहा है कि हमारी पांच जन आशीर्वाद यात्रा निकली सभी ने मोदी और शिवराज सरकार के कार्यों की प्रशंसा की है । कैलाश विजयवर्गीय ने दावा तक कर दिया है कि आमजन का भरपूर प्यार मिल रह है, दावे के साथ कहता हूं की इस बार दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी।

read more: Upcoming Movie News: साउथ की ये फिल्म देखकर भूल जाएंगे बाहुबली और केजीएफ को भी, इस दिन होगी रिलीज, यहां जाने 

उन्होंने यहां भी कहा कि वह चुनाव लड़ने के लिए पार्टी को साफ मना कर चुके हैं । मैं आखिरी चुनाव मऊ विधानसभा चुनाव से लड़ा था लेकिन यदि पार्टी उन्हें कहती है तो वह एक सच्चे सिपाही की तरह चुनाव लड़ने में पीछे नहीं हटेंगे । पहले की सरकारें महिला सशक्तिकरण पर कभी भी निर्णायक स्थिति में नहीं पहुंची यह हमारे प्रधानमंत्री जी की कुशल राजनीतिक रणनीति है कि लोकसभा में भी लगभग सर्वसम्मति से महिला आरक्षण बिल पास हुआ । राज्यसभा में तो सर्वानुमति से पास हुआ था । महिला सशक्तिकरण हो या किसान का विकास हो सभी में प्रदेश की शिवराज सरकार काम कर रही है।

read more: katni Train News : ‘यात्रीगण कृपया ध्यान दें’: रेल्वे ने इतने दिनों के लिए रद्द की 14 ट्रेने, हजारों परेशान यात्रियों ने की ट्रेन रोकने की कोशिश

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में पिछले कुछ समय में बड़े बड़े आयोजन हुए, मोदी ने देश की जनता का आत्म विश्वास बढ़ाया है जन आशीर्वाद यात्रा में यह बात लोगों ने महसूस की है प्रदेश की जीडीपी, औद्योगिक विकास दर बढ़ी है, निवेश करने के लिए खुद कंपनियां आगे आ रही है ग्रामीण क्षेत्रों की अर्थव्यवस्था बढ़ी है दावे के साथ कह सकते है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है ।