Ambikapur BJP Candidate: कौन है BJP उम्मीदवार राजेश अग्रवाल जो दे रहे टीएस सिंहदेव को सीधी चुनौती?.. बता रहे कैसे खिलेगा इस बार माँ महामाया की नगरी में कमल | CG Ambikapur BJP Candidate Rajesh Agrawal

Ambikapur BJP Candidate: कौन है BJP उम्मीदवार राजेश अग्रवाल जो दे रहे टीएस सिंहदेव को सीधी चुनौती?.. बता रहे कैसे खिलेगा इस बार माँ महामाया की नगरी में कमल

टिकट को लेकर आश्वस्त होने के सवाल पर राजेश अग्रवाल ने कहा कि उन्हें पहले से ही इस बात का पूरा विश्वास था कि पार्टी उन्हें अंबिकापुर से जरूर मौका देगी और उन्हें उम्मीदवार बनाया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2023 / 05:00 PM IST, Published Date : October 25, 2023/4:49 pm IST

अभिषेक सोनी IBC24

अम्बिकापुर: भाजपा ने आज अपने उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी कर दी है। बीजेपी की इस अंतिम और बहुप्रतीक्षित सूची में चार प्रत्याशियों के नाम शामिल है। पार्टी ने आखिरी बचे अम्बिकापुर, बेमेतरा, बेलतरा और कसडोल में नामों को हरी झंडी दे दी है। इस तरह अब दोनों ही बड़े दलों ने सभी नब्बे नाम सामने आ चुके है।

बात करें प्रदेश के सबसे हाई प्रोफ़ाइल अम्बिकापुर सीट की तो इस बार भाजपा ने यहाँ से उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के खिलाफ अपने संगठन के नेता राजेश अग्रवाल को मैदान में उतारा है। टिकट फाइनल होते ही राजेश अग्रवाल से सीधी बातचीत की आईबीसी24 ने।

Sumavali Assembly Election 2023: कुर्ता फाड़ कांड के बाद बदला गया टिकट, बैकफुट पर आई कांग्रेस, जानें कौन है नया दावेदार

टिकट को लेकर आश्वस्त होने के सवाल पर राजेश अग्रवाल ने कहा कि उन्हें पहले से ही इस बात का पूरा विश्वास था कि पार्टी उन्हें अंबिकापुर से जरूर मौका देगी और उन्हें उम्मीदवार बनाया जाएगा। प्रदेश के डिप्टी सीएम और अम्बिकापुर से मौजूदा विधायक टीएस सिंहदेव के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनसे पूरे अंबिकापुर विधानसभा क्षेत्र की जनता नाराज है। जहां तक उनके उप मुख्यमंत्री होने या फिर बड़ा चेहरा होने की चुनौती है उसे भाजपा पूरी तरह स्वीकार करती है।

राजेश अग्रवाल ने बताया कि टीएस सिंहदेव कभी भी यहाँ की जनता के सुख दुःख क साथी नहीं रहे। जहाँ तक विकास का सवाल है तो वह भी उन्होंने नहीं कराया बल्कि कांग्रेस ने अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया। फिर वह वृद्धजनों के पेंशन बहाली का मुद्दा हो या फिर महिला स्व सहायता समूहों की मदद का। सरे वाडे अधूरे रह गए है।

MP Assembly Election 2023 : नाराज़ नेताओं के सामने कांग्रेस सरेंडर..! बदल दिए इन सीटों के प्रत्याशी, दावेदारों का विरोध आया काम.. 

लखनपुर के रहने वाले है और नगर पंचायत लखनपुर के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके है, ऐसे में उन्हें इसका कितना फायदा होगा के सवाल पर राजेश अग्रवाल ने बताया कि निश्चित वह उनका घर है और इसका पूरी तरह से उन्हें और भाजपा को फायदा मिलेगा। किसी अन्य नेता के नाराजगी के सवाल पर राजेश अगरवाल ने कहा कि भाजपा में नाराजगी जैसी कोई बात नहीं होती। दावेदारी जरूर होती है लेकिन नाम फाइनल होने के बाद सभी एकजुट होकर भाजपा के जीत के लिए काम करते है, जहां तक उनका सवाल है तो उन्हें भी भाजपा के सभी दावेदारों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का सहयोग मिलेगा और इस बार अंबिकापुर में कमल जरूर खिलेगा। वह जीत का आंकड़ा तो नहीं बता सकते लेकिन विजय उनकी ही होगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें