असम के सीएम का बड़ा बयान, बोले- हमारे पास है छत्तीसगढ़ को करप्शन मुक्त करने का बड़ा पैकेज |

असम के सीएम का बड़ा बयान, बोले- हमारे पास है छत्तीसगढ़ को करप्शन मुक्त करने का बड़ा पैकेज

असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिश्वा सरमा ने चुनावी सभा के दौरान अयोध्या मंदिर का मुद्दा उठाया और पूर्व प्रधानमंत्रियों के कार्यकाल को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने ही रामलला का मंदिर बनवाया। धारा 370 भी मोदी सरकार ने हटाया।

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 04:33 PM IST, Published Date : November 15, 2023/4:32 pm IST

बलोदा बाजार। जिले में चुनाव का प्रचार तेजी से जारी है। इस दौरान केंद्रीय स्तर के नेता प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे है। इसी कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिश्वा सरमा भाजपा प्रत्याशी टंकराम वर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिश्वा सरमा ने चुनावी सभा के दौरान अयोध्या मंदिर का मुद्दा उठाया और पूर्व प्रधानमंत्रियों के कार्यकाल को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने ही रामलला का मंदिर बनवाया। धारा 370 भी मोदी सरकार ने हटाया।

read more:  JP Nadda Speech in Ambikapur: ’17 नवंर को पूरी ताकत के साथ जवाब देंगी प्रदेश की जनता’, सीएम भूपेश को जेपी नड्डा का बड़ा संदेश 

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के बाद भूपेश बघेल को महादेव भी माफ नहीं करेगा। धर्मांतरण को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में खुलेआम धर्मांतरण होता रहता है। साथ ही भाजपा द्वारा भरवाए जा रहे हैं महतारी वंदना फॉर्म को लेकर उन्होंने कहा कि यह तो सब मध्य प्रदेश में भी है। वहीं नक्सलवाद को लेकर कहा कि नक्सलवाद पर फाइनल प्रहार करना ही है, देश में आतंकवाद पर प्रहार हो चुका है, नक्सलवाद पर प्रहार होने की बात बाकी है, इसके लिए ​अमित शाह कह चुके हैं कि भाजपा की सरकार बनने पर अगले पांच साल में प्रदेश से नक्सल मुक्त हो जाएगा।

read more: Accident in Doda: जम्मू कश्मीर के डोडा में बड़ा हादसा, 40 लोगों की मौत, मोदी ने किया दो-दो लाख मुआवजे का ऐलान

वहीं असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ को करप्शन मुक्त करने का बड़ा पैकेज लेकर छत्तीसगढ़ का चुनाव लड़ रहे हैं और पूरे भारत में छत्तीसगढ़ एक बड़ा प्रदेश के रूप में उभरे ऐसा हम चाह रहे हैं। वही छत्तीसगढ़ में सीएम के चेहरे को लेकर सरमा ने कहा कि बीजेपी के सारे कार्यकर्ता सीएम का चेहरा हैं, साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता का पार्टी है, भाजपा कार्यकर्ता का पार्टी है, कार्यकर्ता सीएम बन जायेगा।