Deputy Chief Minister TS Singh Deo big statement

Deputy CM TS Singh Deo big statement: जनता एक वोट से भी मुझे जिताती है तो मैं संतुष्ट रहूंगा, टीएस सिंह देव ने क्यों कही ये बात…जानें

Deputy Chief Minister TS Singh Deo big statement : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने एक बड़ा बयान दिया है टीएस सिंह देव ने कहा कि पहले चुनाव में उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें 15 से 20 हजार की जीत मिल सकती है मगर यह चुनाव उन्होंने बड़ी मुश्किल से जीता।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 07:24 PM IST, Published Date : August 26, 2023/7:24 pm IST

Deputy Chief Minister TS Singh Deo big statement: अंबिकापुर। जनता एक वोट से भी मुझे जिताती है तो मैं संतुष्ट रहूंगा, नए चेहरों को मौका मिल सकता है और कुछ प्रत्याशियों की टिकट कट सकती है। लेकिन कितने नए चेहरे होंगे ये कहना मुश्किल है,,,क्योंकि सिटिंग एमएलए की टिकट काटना मुश्किल होता है,,ये बयान दिया है उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने। पहले चुनाव के बाद अपने अनुभव साझा करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने एक बड़ा बयान दिया है टीएस सिंह देव ने कहा कि पहले चुनाव में उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें 15 से 20 हजार की जीत मिल सकती है मगर यह चुनाव उन्होंने बड़ी मुश्किल से जीता।

ऐसे में अब उनका मानना है कि जनता एक वोट से भी उन्हें जीत दिलाती है तो वह संतुष्ट रहेंगे। दरअसल कुछ दिन पहले अपने प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया था कि वह अंबिकापुर की जिम्मेदारी संभाले और टीएस सिंह देव को प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपे, इस बयान को लेकर टीएस सिंह देव ने कहा कि जब वह नगर पालिका का चुनाव लड़ रहे थे तब क्षेत्र की जनता ने उन्हें कहा था कि उन्हें आने की जरूरत नहीं, वह चुनाव जीत जाएंगे मगर इस बार के चुनाव में उन्हें ऐसा किसी ने नहीं कहा, यही कारण है कि सिंहदेव का कहना है कि वह प्रदेश के अन्य इलाकों में चुनाव प्रचार के लिए तो जाएंगे लेकिन ज्यादातर समय अपने ही विधानसभा को देंगे।

उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव का यह बयान इसलिए भी बेहद अहम है क्योंकि उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि एक वोट से भी उन्हें जीत मिलती है तो वह संतुष्ट होंगे ऐसे में इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं, मगर जिस तरह सिंहदेव ने अपने क्षेत्र में ज्यादातर समय देने की बात कही है, उससे यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि सिंहदेव इस चुनाव को किसी भी तरीके से हल्के में नहीं लेना चाहते और जीत को लेकर लगातार मेहनत करने की बात भी कह रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने नए चेहरों को मौक़ा दिये जाने के बयान से सिटिंग एमएलए की चिंता बढ़ा दी है।

read more:  SBI Aadhaar Enrollment: SBI ने करोड़ों ग्राहकों के ल‍िए शुरू की नई सर्व‍िस, अब बिना पासबुक के ही हो जाएंगे ये सारे काम 

read more:  बहन की शादी में फूट-फूटकर रोने लगा विराट कोहली का टीममेट, झर-झर बह रहे आंसू, वीडियो वायरल