PM Modi In Chhattisgarh

PM Modi In Chhattisgarh: गरीबों की चिंता करना मैं अपना धर्म मानता हूं, पीएम मोदी ने जनता पर जताया भरोसा

PM Modi In Chhattisgarh: गरीबों की चिंता करना मैं अपना धर्म मानता हूं, पीएम मोदी ने जनता पर जताया भरोसा

Edited By :   Modified Date:  November 4, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : November 4, 2023/12:46 pm IST

रायपुर। PM Modi In Chhattisgarh: प्रदेश में पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। जिसकी तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोक दी है। तो दूसरी ओर मतदाओं को साधने के लिए राष्ट्रीय नेताओं का धुआंधार दौरा जारी है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा है। वे आज दुर्ग में आम सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया और छत्तीसगढ़ को भाजपा ही सवारेंगी।

Read More: CG Assembly Election 2023: नक्सल प्रभावी क्षेत्रों में हेलिकॉप्टर से रवाना हुए मतदान दल, कलेक्टर और CRPF DIG की मौजूदगी में दलों को किया रवाना

कांग्रेस पर कसा तंज

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र के आगे कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा भी है। कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार से अपनी तिजोरियां भराना। कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतो को नौकरियां बाटना। आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना। पीएसी घोटाले में कांग्रेस ने यहीं तो किया।

Read More: PM Modi in Durg Today Live Update 4 November: पीएम मोदी ने की मुफ्त राशन योजना को अगले 5 साल के लिए बढ़ाने की घोषणा

पीएम मोदी ने कहा मुझ पर भरोसा करो

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने आपके बच्चों को बाहर कर दिया और अपने बच्चों को भर्ती किया। आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं तो एक ही बात बोलता है 30 टका कका आपका काम पक्का। कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। पीएम मोदी ने जनता से कहा कि मुझपर भरोसा करो, 3 दिसंबर को आपको मुक्ति मिल जाएगी, क्योंकि भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने आगे कहा कि गरीबों की चिंता करना मैं अपना धर्म मानता हूं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers