Priyanka Gandhi CG Visit Today

CG Assembly Election 2023: आज छत्तीसगढ़ में गरजेंगी प्रियंका गांधी, बालोद और कुरूद में जनसभा को करेंगी संबोधित

Priyanka Gandhi CG Visit Today आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी,जनसभाओं को करेंगी संबोधित

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 07:49 AM IST, Published Date : November 7, 2023/7:49 am IST

Priyanka Gandhi CG Visit Today: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण का मतदान जारी है। आज 20 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा। बता दें सीजी में दो चरण में चुनाव होना है। दूसरे चरण के मतदान से पहले अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए दिग्गज अन्य जिलों के दौरे पर रहेंगे।

Priyanka Gandhi CG Visit Today: इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी रहेंगी। वे यहां जनसभाओं को संबोधित करेंगी। प्रियंका दोपहर 12.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी। दोपहर 12.45 बजे चॉपर द्वारा रायपुर से ग्राम जुगेरा बालोद के लिए रवाना होंगी।

Priyanka Gandhi CG Visit Today: इसके बाद प्रियंका गांधी दोपहर 1.15 बजे बालोद में प्रत्याशी संगीता सिन्हा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद दोपहर 2.20 बजे ग्राम जुगेरा से अटल मैदान कुरूद के लिए रवाना होंगी। जहां दोपहर 2.50 बजे कुरूद में प्रत्याशी तारिणी चंद्राकर के समर्थन में आम सभा करेंगी।

ये भी पढ़ें- Ganja seized in Bhopal: जीआरपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आचार संहिता के बीच पकड़ाया 3 लाख रुपए का गांजा

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: एमपी के चुनावी रण में आज दिग्गजों का जमावड़ा, PM सहित कई केंद्रीय मंत्री अपने पक्ष में बनाएंगे माहौल

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers