Saja Assembly Result

Saja Assembly Result: इंसाफ की लड़ाई हुई पूरी..अब हत्यारे जाएंगे जेल, गांव लौटी खुशियां

Saja Assembly Result: इंसाफ की लड़ाई हुई पूरी..अब हत्यारे जाएंगे जेल, गांव लौटी खुशियां

Edited By :   December 4, 2023 / 09:09 PM IST

बेमेतरा: Saja Assembly Result छत्तीसगढ़ में चुनाव परिणाम आने के बाद अब साफ हो गया कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। कल हुए 90 विधानसभा की मतगणना में बीजेपी 54 सीटों पर कब्जा जमाया है। वहीं कांग्रेस को 35 सीट पर ही जीत मिली है। प्रदेश में ऐसे कई हाईप्रोफाइल सीट है। जिसमें साजा विधानसभा भी शामिल है। इस सीट में मृतक भूवनेश्वर साहू के पिता ईश्वर साहू ने रविंद्र चौबे को भारी मतों से हराकर साजा में कमल खिलाया है। जीत के बाद पूरे गांव में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

Read More: Healthy Life Tips: अपनी लाइफस्टाइल में बस करें ये छोटा सा परिवर्तन और फिर देखें कमाल 

Saja Assembly Result बिरनपुर में पूरे गांव के लोग बाजा गाजे के साथ खुशियां मना रहे हैं। यहां की जनता का कहन है कि ईश्वर साहू को सबने मिल कर जिताया है, आम लोगों ने खुद खर्च किया और जीत के लिए भी लोग अपनी ख़ुशी से खर्च कर रहे है। गांव गाँव में डीजे धुमाल फटाके के साथ मना ख़ुशी रहे। लोगों का कहना है कि साजा में अब जंजीर खुल गया है।

Read More: Get Rid of Laziness in winter: इन सर्दियों में आलस को कहें बाय-बाय, बस डाइट में करें इन चीजों को शामिल, फिर देखिए स्फूर्ति 

डर भय आतंक का समय ख़त्म हुआ। अब डर नहीं, विधायक ईश्वर साहू के बेटे कृष्णा साहू ने कहा की भाई के हत्यारे को सजा दिला कर रहेंगे। जिसके लिए फिर से कोट का सरण लेंगे, मेरे भाई का हत्यारा खुलेआम घूम रहा है। वहीं विधायक ईश्वर साहू की पत्नी ने कहा की इंसाफ के लिए लड़ रहे। जिसमें जनता और सबकी सहयोग से जीत मिल गया और इंसाफ मिल गया, दुख तो रहेगा जिंदगी भर नहीं भूलेंगे बेटे को गांव के लोग भुनेश्वर को याद कर सभी श्रद्धांजलि दे रहे है।

Read More: Amit Jogi On Result: प्रदेश की सियासत से ‘जोगी परिवार’ का सफाया.. पर क्या पूरा हुआ JCC का मकसद? देखें क्या रहा अमित, रेणू और ऋचा का हाल..

2018 विधानसभा चुनाव परिणाम

आपको बता दें कि मंत्री रहे रविंद्र चौबे यहां से 7 बार विधायक रह चुके हैं। 2018 के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के रवींद्र चौबे ने 95,658 वोट पाकर विजय हासिल की थी, जोकी कुल वोटों का 51.62% था। भारतीय जनता पार्टी के लाभचंद बाफना को 34.60% यानी 64,123 मत मिले थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp