CG Election 2023 Result: 'इस बार 75 पार' के सवाल पर अमरजीत भगत का बयान, ऐसा कोई लिखित एग्रीमेंट नहीं |

CG Election 2023 Result: ‘इस बार 75 पार’ के सवाल पर अमरजीत भगत का बयान, ऐसा कोई लिखित एग्रीमेंट नहीं

CG Election 2023 Result: मंत्री भगत ने डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के 75 पार नहीं होने के बयान को लेकर कहा कि हो सकता है, कोई ऐसा कमिटमेंट या कोई लिखित एग्रीमेंट तो नहीं है, एक अनुमान रहता है

Edited By :   Modified Date:  November 19, 2023 / 05:46 PM IST, Published Date : November 19, 2023/5:45 pm IST

CG Election 2023 Result : अंबिकापुर। सीतापुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत रायपुर के लिए रवाना होने से पहले बड़ी बात कही है। मंत्री भगत ने डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के 75 पार नहीं होने के बयान को लेकर कहा कि हो सकता है, कोई ऐसा कमिटमेंट या कोई लिखित एग्रीमेंट तो नहीं है, एक अनुमान रहता है लेकिन का अमूनन वही स्थिति रहेगी जो पिछले चुनाव में थी 19—20 हो सकता है, सीएम पद के लिए चल रहे बयानबाजी को लेकर कहा कि ठीक है जो है वह है, वह हाईकमान तय करेगा लेकिन हम नहीं है। साथ ही सरगुजा संभाग के सेट को लेकर कहा कि जितना आएगा वह आएगा, लेकिन हम अपनी जीत को लेकर एकदम आस्वस्त हैं ।

read more: AIIMS Delhi Recruitment 2023: एम्स में ग्रुप B व C के तहत 3036 पदों पर निकली भर्ती, इस दिन है आवेदन की लास्ट डेट

इस दौरान रायपुर में विधायक दल की बैठक में शामिल होने रायपुर जा रहे मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि चुनाव के बाद मैं एकदम रिलैक्स महसूस कर रहा हूं और चुनाव की भागा दौड़ी से अब छुट्टी मिली है। उन्होंने कहा कि अब परिणाम का इंतजार 3 दिसंबर को फिर शुरू होगा।

read more: असम चावल अनुसंधान संस्थान विकसित कर रहा उच्च उपज देने वाला सुगंधित ‘जोहा’

बता दें कि मंत्री भगत और टीएस सिंहदेव कई बातों में एकमत नहीं होते हैं। प्रदेश में मिलने वाली सीटों को लेकर टीएस सिंह देव ने कल कहा था कि प्रदेश सरकार ने बेहतर काम किया है ऐसे में 75 पार की वो बात तो नहीं करते मगर दो तिहाई बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार जरूर बनाएगी, अगर दो तिहाई बहुमत से कम कांग्रेस को मिलता है तो मुझे भी बहुत निराशा होगी। सिंहदेव ने यह भी कहा था​ कि कांग्रेस के कई लोग इस बात को कहते थे लेकिन मैं इस बात से दूरी बनाकर रखा था, उस समय मैं यह बात नहीं कह सकता था लेकिन अब कह सकता हूं कि 75 पार तो नहीं कांग्रेस दो तिहाई बहुमत जरूर लाएगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

 
Flowers