TS Singh Deo will Join BJP? TS Singh Deo थामेंगे भाजपा का दामन? 'शाह-बाबा के बीच चुनाव से पहले हुआ समझौता', कांग्रेस विधायक का आरोप | MLA Brihaspat Singh reveals TS Singh Deo will Join BJP Before Election?

TS Singh Deo will Join BJP? TS Singh Deo थामेंगे भाजपा का दामन? ‘शाह-बाबा के बीच चुनाव से पहले हुआ समझौता’, कांग्रेस विधायक का आरोप

TS Singh Deo थामेंगे भाजपा का दामन? 'शाह-बाबा के बीच चुनाव से पहले हुआ समझौता', कांग्रेस विधायक का आरोप! TS Singh Deo will Join BJP?

Edited By :   |  

Reported By: Star Jain

Modified Date:  October 20, 2023 / 02:46 PM IST, Published Date : October 20, 2023/2:46 pm IST

रायपुर: TS Singh Deo will Join BJP? विधानसभा चुनाव के लिए ​उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद कांग्रेस में बगावत के सुर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। टिकट नहीं मिलने से नाराज नेता एक के बाद एक सामने आ रहे हैं। वहीं टिकट कटने के बाद विधायक बृहस्पत सिंह ने IBC24 के सामने अपना दर्द बयां किया। बता दें कि पिछले चुनाव में रामानुजगंज सीट से जीतकर आए थे, लेकिन इस बार पार्टी ने उनकी टिकट काट दी है और डॉ अजय तीर्कि को चुनावी मैदान में उतारा है।

Reda more: Flipkart Dussehra Sale: फेस्टिव सीजन में हुआ सेल का ऐलान, इस तारीख से होगा शुरू, मिलेगा 10 परसेंट तक डिस्काउंट

TS Singh Deo will Join BJP? बृहस्पत सिंह ने IBC24 से बात करते कहा कि भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच सांठगाठ हो गई है। बृहस्पत सिंह ने टी एस सिंहदेव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी और भाजपा ने आपस में एक दूसरे के खिलाफ डमी कैंडिडेट देने का मन बनाया है।

Read More: Marhi Mata Mandir Bilaspur: घने जंगलों के बीच है मरही माता का मंदिर, यहां दिल से मांगी हुई हर मन्नत होती है पूरी, जानें कैसे पड़ा देवी को ये नाम?

बृहस्पत सिंह की मानें तो उनके खिलाफ कांग्रेस से किसी ने भी अपनी दावेदारी पेश नहीं की, बावजूद इसके पार्टी ने टिकट काट दी। जबकी टी एस सिंहदेव लगातार कांग्रेस पार्टी के खिलाफ काम कर रहे है, उसके बाद भी किस दबाव में पार्टी के शिर्ष नेतृत्व एसे फैसले ले रही है। ये समझ से परे है। बृहस्पत सिंह का कहना है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा नुकसान होने वाला है।

Read More: CG Election 2023: ‘TS बाबा बनने जा रहे छत्तीसगढ़ के शिंदे…कई कार्यकर्ता देंगे इस्तीफा’ कांग्रेस नेताओं के बागी तेवर पर श्रीचंद सुंदरानी का तंज

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अब तक 83 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है और सात सीटों के प्रत्याशियों की घोषणा होना बाकि है। पार्टी ने 18 विधायकों की टिकट काट दी है और 24 नए चेहरों को मौका दिया है। वहीं, टिकट कटने और टिकट नहीं मिलने के बाद कांग्रेस नेताओं के बागी तेवर देखने को मिल रहे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers