Festive sale will start from this day

Flipkart Dussehra Sale: इस दिन से शुरू होगा फेस्टिव सेल, बंपर डिस्काउंट में महंगा सामान खरीदने का सुनहरा मौका

Flipkart Dussehra Sale: इस दिन से शुरू होगा फेस्टिव सेल, बंपर डिस्काउंट में महंगा सामान खरीदने का सुनहरा मौका

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 02:39 PM IST, Published Date : October 20, 2023/2:11 pm IST

Flipkart Dussehra Sale : त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है और Flipkart Big Billion Days Sale खत्म होने के बाद कंपनी ने अब नई सेल का ऐलान कर दिया है। इसमें कंपनी ने दशहरे के मौके पर नई सेल का ऐलान किया है। Flipkart Dussehra Sale की शुरुआत 22 अक्टूबर से शुरू हो रही है। ये सेल 7 दिनों तक चलेगा जो कि 29 अक्टूबर को खत्म होगी।  इसमें कई ऑफर्स मिलेंगे।

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश समेत इन राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार, इस दिग्गज नेता ने किया दावा

कब होगी शुरू
कंपनी ने इसकी माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया है। हालांकि इस पर कंपनी सबसे ज्यादा फैशन को प्रमोट कर रही है। इसके अलावा होम और किचन अप्लायंस पर 80 परसेंट तक छूट मिलेगी। वहीं अगर एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और Big Billion Days Sale में चूक गए है, तो Grand Festive Days सेल का फायदा उठा सकते हैं। जो कि 16 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है ये सेल 20 अक्टूबर तक चलेगी। इसमें आपको 3 महीने, 6 महीने, 9 महीने की नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है।
मिलेगा 10 परसेंट बैंक डिस्काउंट 
इस पर बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। सेल में बैंक ऑफ बड़ौदा, ICICI बैंक, IDFC First बैंक और Yes Bank के कार्ड पर 10 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा। कुछ फोन्स पर एक्सचेंज ऑफर और दूसरे बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। हालांकि, इस सेल में आपको कोई खास डील नहीं मिल रही है।
Flipkart Dussehra Sale: Flipkart Sale में Samsung Galaxy S22 को भी आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। सेल में ये डिवाइस 54,999 रुपये में मिल रहा है। वहीं इस सेल में सस्ते में फोन भी मिलेगा। इसमें आप Samsung Galaxy S21 FE के 256GB वेरिएंट्स को भी आप सस्ते में खरीद सकते हैं। इसे आप 44,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।