Breach in PM Modi's security in Gujarat

Breach in PM Modi’s security in Gujarat: गुजरात में ही PM मोदी की सुरक्षा में सेंध? NSG ने मार गिराया ड्रोन, जांच जारी

Breach in PM Modi's security in Gujarat: आधिकारिक तौर पर प्रधानमंत्री कार्यालय या पुलिस की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। रिपोर्ट की माने तो एक ड्रोन को कथित तौर पर गिराया गया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 09:01 PM IST

Breach in PM Modi’s security in Gujarat: गांधीनगर। इस समय गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। इस राज्य में भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में उनका प्रचार चरम पर है, इसी बीच गुजरात में उनकी सुरक्षा में सेंध की खबरें हैं, हालांकि, आधिकारिक तौर पर प्रधानमंत्री कार्यालय या पुलिस की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। रिपोर्ट की माने तो एक ड्रोन को कथित तौर पर गिराया गया है।

गुजरात पुलिस के सूत्रों के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि राज्य में पीएम की सुरक्षा में शायद सेंध लगी थी। रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल सिक्योरिटी गार्ड यानी NSG ने कथित तौर पर एक ड्रोन को मार गिराया था। यह ड्रोन बावला के पास नजर आया था, जहां पीएम की रैली होनी थी। सूत्रों ने कहा कि अलग-अलग एजेंसियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार ड्रोन में कुछ नहीं मिला, लेकिन पुलिस यह पता लगा रही है कि इसे क्यों उड़ाया गया था। सूत्रों का कहना है कि घटना शाम 4.30 पर हुई है और एक शख्स को हिरासत में भी लिया गया है। पीएम मोदी ने दाहोद, मेहसाणा, वडोदरा, भावनगर समेत कई जगहों पर रैलियां की हैं।

read more: पश्चिमोत्तर चीन के शिनजियांग के एक अपार्टमेंट में आग लगने से 10 लोगों की मौत

read more: BJP MLA का बिगड़ा स्वास्थ्य, अनान-फानन में हॉस्पिटल में किया गया भर्ती, प्रदेश अध्यक्ष चुनाव-प्रचार छोड़ पहुंचे अस्पताल

read more: India news today in hindi 25th Nov : भारत जोड़ो यात्रा का आज 79 वां दिन, खेरदा से शुरू हुई यात्रा, राहुल आज करेंगे ओम्कारेश्वर के दर्शन