Gujarat election congress star campaigner

कांग्रेस ने शशि थरूर से ज्यादा इस व्यक्ति को दी अहमियत? स्टार प्रचारक की लिस्ट से भी किया बाहर

Gujarat election congress star campaigner कांग्रेस ने गुजरात चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है, इस लिस्ट में शशि थरूर का नाम नहीं है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:07 PM IST, Published Date : November 16, 2022/1:01 pm IST

Gujarat election congress star campaigner: गुजरात में चुनावी माहौल में ताकत झोंकने के लिए कई दिग्गज मैदान में है। यहां बीजेपी-कांग्रेस के अलावा भी अन्य दल अपनी जमीन तलाश रहे है। इसी बीच कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। जिसमें कांग्रेस के कई दिग्गजों को जगह मिली है। लेकिन कई नामी नेताओं को भी दर किनार किया गया है। उन्हे इस लिस्ट में जगह नहीं दी गई है। हाल ही में जारी हुई स्टार प्रचारकों की लिस्ट में एक चौंकाने वाला नाम कन्हैया कुमार का है। उन्हें भी गुजरात चुनाव के लइए प्रचार करने का प्रभार सौंपा गया है। लेकिन इस लिस्ट में कांग्रेस पद के उम्मीदवार को जगह नहीं दी गई है।

गुजरात चुनाव के लिए नहीं करेंगे प्रचार

Gujarat election congress star campaigner: स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कई दिग्गजों के नाम शामिल है जो जनता के बीच पार्टी को स्थापिच करेंगे लेकिन कांग्रेस के लोकप्रिय चेहरे शशि थरूर को इस लिस्ट में जगह नहीं मिली है। गुजरात चुनाव में शशि थरूर प्रचार नहीं करेंगे। कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि वह तो स्टार कैंपेनरों की लिस्ट में ही नहीं थे। कल कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपने स्टार कैंपेनर्स की सूची जारी की थी। पहले चरण के प्रचार के लिए कांग्रेस ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी।

सूची में इन्हें मिली जगह

Gujarat election congress star campaigner: कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, सचिन पायलट, तारीक अनवर, बीके हरिप्रसाद, अशोक चव्हाण, शक्ति सिंह गोहिल, रघु शर्मा, मोहन प्रकाश सहित कई प्रमुख नेता शामिल हैं। इसी के साथ स्टार प्रचारकों की सूची में संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा, भरत सिंह सोलंकी, उषा नायडू, कन्हैया कुमार, कांतिलाल भूरिया, इमरान प्रतापगढ़ी, अमरिंदर सिंह राजा बरार, अर्जुन मोधवाडिया, सिद्धार्थ पटेल आदि के नाम भी शामिल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें