"Ravindra Jadeja is a booster dose for me," says wife and BJP candidate Rivaba

Gujarat Election:’रवींद्र जडेजा मेरे लिए बूस्टर डोज हैं’, क्रिकेटर की पत्नी और बीजेपी उम्मीदवार रीवाबा जडेजा का बयान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 19, 2022/4:04 pm IST

Rivaba Jadeja On Gujarat Election, Gujarat Assembly Election 2022: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा बीजेपी के टिकट पर गुजरात के जामनगर सीट से चुनाव मैदान में हैं। रिवाबा जडेजा को अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत में पति की तरफ से पूरा समर्थन मिला हुआ है, उन्होंने शनिवार को कहा कि उनके पति उनके जीवन में बूस्टर डोज की तरह हैं, जिन्होंने राजनीतिक जीवन में हमेशा उन्हे सपोर्ट किया है।

रिवाबा जडेजा ने कहा कि मेरे लिए मेरे पति एक बूस्टर डोज की तरह हैं, जिन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया है, मुझसे ज्यादा उन्होंने मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है, शादी का भी अपने आप में मतलब है कि पति और पत्नी दोनों को एक दूसरे के साथ खड़े रहना चाहिए और एक दूसरे का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा कहा जाता है कि हर पुरुष की सफलता के पीछे एक महिला का हाथ होता है, इसी तरह ये भी है कि हर महिला की सफलता के पीछे उसके पति और भाई का हाथ होता है।

रिवाबा ने इस तरह की पति की प्रसंशा

Rivaba Jadeja On Gujarat Election, Gujarat Assembly Election 2022:: उन्होंने कहा कि जब मैं नामांकन दाखिल करने गई तो मेरे लिए यह बहुत ही भावुक समय था और मेरे पति मेरे साथ थे, मैं कई अन्य कपल्स को प्रेरित करना चाहती हूं कि महिलाएं शादी के बाद भी अपने सपनों को पूरा कर सकती हैं और उनके पति उन्हें मजबूत समर्थन दे सकते हैं। रिवाबा ने अपने चुनाव अभियान का एक यादगार किस्सा भी सुनाया और बताया कि रवींद्र जडेजा ने उनके लिए आरामदायक जूते भेजे थे।

चुनाव प्रचार में भेजे थे जूते

रिवाबा ने बताया कि ‘वे पहले लेस वाले जूते पहनकर चुनाव प्रचार कर रही थी, इसलिए मैंने अपने पति से कहा कि मुझे आरामदायक जूते चाहिए, और उन्होंने नए जूते सीधे वहीं भेज दिए जहां मैं प्रचार कर रही थी, ये कई उदाहरणों में से एक है कि कैसे वह मेरी हर छोटी से छोटी बात का ख्याल रखते हैं।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने कहा था कि उनकी पत्नी लोगों के लिए काम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रास्ते पर चलना चाहती हैं और विधानसभा चुनाव में उनकी पहली बार उम्मीदवारी से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। उन्होंने वीडियो पोस्ट करके रिवाबा को वोट देने की अपील भी की थी।

गौरतलब है कि रिवाबा जडेजा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और उन्होंने यूपीएससी परीक्षाओं की तैयारी भी की थी, एयरफोर्स के लिए उनका चयन भी हो गया था, लेकिन किन्हीं कारणों से वह ज्वाइन नहीं कर पाईं, रिवाबा (Rivaba Jadeja) सामाजिक गतिविधियों से भी जुड़ी रही हैं और सक्रिय रूप से बीजेपी (BJP) के लिए भी काम कर रही हैं।

read more:  19 साल की खूबसूरत लड़की ने की 70 साल के बुजुर्ग से Love Marriage, वजह पूछने पर बताई पूरी कहनी….जानें

read more:  यूरोप में युद्ध के कारण गंभीर खाद्य, ऊर्जा संकट का सामना कर रही है दुनिया: शक्तिकांत दास