CM Yogi's visit to Karnataka Today

रूठे मित्र मनाने चले हैं…! यूपी सीएम का कर्नाटक दौरा, पार्टी से खफा चल रहे नेताओं की नाराजगी दूर करेंगे योगी

CM Yogi's visit to Karnataka Today: सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज कर्नाटक दौरे पर रहेंगे। वह वहां दो जनसभाओं को सम्‍बोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 08:50 AM IST, Published Date : April 26, 2023/8:50 am IST

CM Yogi’s visit to Karnataka Today : बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। बीजेपी और कांग्रेस ने अपने नेताओं को दल को कर्नाटक में प्रचार प्रसार के लिए रवाना कर दिया है। मंगलवार को मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, छत्तीगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह पहुंच चुके है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज कर्नाटक दौरे पर रहेंगे। वह वहां दो जनसभाओं को सम्‍बोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि कर्नाटक के मांड्या और विजयपुरा में उनकी चुनावी रैलियां होंगी।

read more : प्रदेश भर के डॉक्टरों का अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, आज से काली पट्टी बांधकर करेंगे काम 

CM Yogi’s visit to Karnataka Today : सीएम योगी विजयपुरा जिले के बसवनबगेवाड़ी स्थित बसवेश्‍वर मंदिर जाकर दर्शन भी करेंगे। बताया जा रहा है कि कर्नाटक में सीएम योगी चुनावी रैली करवाने की काफी डिमांड है। सीएम योगी को बीजेपी ने कर्नाटक विधानसभा के लिए जारी अपने 40 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में शामिल किया है।

read more : India News Today 26 April Live Update: आज कर्नाटक दौरे पर रहेंगे UP के सीएम योगी आदित्यनाथ, चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित 

CM Yogi’s visit to Karnataka Today : मेयर पत्नी का टिकट कटने और विरोधी के भाजपा में शामिल होने से नाराज चल रहे कैबिनेट मंत्री मंगलवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से मिले। दोपहर बाद पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे नंदी ने बंद कमरे में प्रदेश अध्यक्ष के साथ काफी देर तक बातचीत की।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें