BJP government will be formed in Karnataka: Amit Shah

Karnataka Election 2023 : भाजपा के नेतृत्व में बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार, गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा बयान

Karnataka Election 2023 : गृहमंत्री अमित शाह ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर सभी हैरान है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 12:34 PM IST, Published Date : April 17, 2023/12:20 pm IST

नई दिल्ली : Karnataka Election 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी है। सभी दल प्रमुखता से अपने प्रत्याशियों को जीताने का प्रयास करने में जुटी हुई है। प्रदेश के दोनों प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस भी प्रदेश में अपनी सरकार बनाने की जद्दोजहत में जुटी हुई है। इसी बीच गृहमंत्री अमित शाह ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर सभी हैरान है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि कर्नाटक में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। दक्षिण गोवा के पोंडा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि पूर्वोत्तर में विधानसभा चुनाव के नतीजों ने देश के लोगों को संदेश दिया है कि केवल एक पार्टी ही सुरक्षा, शांति और विकास प्रदान कर सकती है।

यह भी पढ़ें : प्रेगनेंट Sana Khan को खींचकर ले जा रहे थे उनके पति, वीडियो देख फैंस ने जताई चिंता, जानें वजह 

भाजपा के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी : अमित शाह

Karnataka Election 2023 : उन्होंने कहा, मैं मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल ‘बाबा’ (राहुल गांधी) को बताना चाहता हूं कि कर्नाटक में भाजपा के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। शाह ने कहा, राहुल बाबा ने हाल ही में अपनी यात्रा समाप्त की। राहुल जी ने यात्रा पूरी की, यह कहते हुए सभी कांग्रेसी खुशी के मूड में दिखे। बाद में तीन पूर्वोत्तर राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए, जिन्हें अल्पसंख्यकों के कारण कांग्रेस का गढ़ माना जाता था, लेकिन कांग्रेस का सफाया हो गया। ये तीन राज्य हम जीते और सरकारें भी बनाईं।

उन्होंने कहा, जब पहले हम छोटे राज्यों में जीते थे, तब खड़गे ने कहा था कि वे छोटे राज्य हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि वे छोटे राज्य हैं, लेकिन वे भारत का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उन्हें छोटे राज्य कहकर अपमान नहीं करना चाहिए. केंद्र की उनके प्रति जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि ”भाजपा ही देश का विकास और प्रगति कर सकती है।”

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : बेटे अर्जुन के IPL डेब्यू पर इमोशनल हुए सचिन तेंदुलकर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट, रिएक्शन देख हैरान हुए सभी 

लोगों से की लोकसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने की अपील

Karnataka Election 2023 : शाह ने आगे दक्षिण गोवा के लोगों से 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा, ”पिछली बार हम दक्षिण गोवा से जीत नहीं पाए थे, लेकिन इस बार हम इस सीट को जीतने के लिए लोगों का आशीर्वाद चाहते हैं।” उन्होंने कहा, हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा करके गोवा के खनन मुद्दे को सुलझा लिया है। यह एक साल के भीतर फिर से शुरू हो जाएगा।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि पुरानी पार्टी गोवा को महज 432 करोड़ रुपये देती थी, लेकिन भाजपा ने गोवा को विकास कार्यो के लिए सालाना 3000 करोड़ रुपये दिए। जनसभा के दौरान केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और अन्य मौजूद थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें