PM Modi's election rally in Karnataka

Karnataka Assembly Elections 2023 : कर्नाटक में जनता को संबोधित करते हुए गरजे PM मोदी, कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi's election rally in Karnataka: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 को जीतने के भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 03:42 PM IST, Published Date : May 7, 2023/3:42 pm IST

PM Modi’s election rally in Karnataka : बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 को जीतने के भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार दूसरे दिन बेंगलुरु में रोड शो किया। इसके बाद पीएम मोदी ने जनता की संबोधित करते हुए कहा कि हमने 9 वर्षों में किसानों को 2,000 नए प्रकार के बीज उपलब्ध कराए हैं। संकटों के बावजूद हमने कभी देश में खाद की कमी नहीं होने दी। रूस-यूक्रेन संकट के कारण उर्वरक कीमतों में रिकॉर्ड वृद्धि हुई लेकिन हमने इसे देश के किसानों पर बोझ नहीं बनने दिया।

read more : “बजरंग-विनेश का खेल हो चुका है खत्म…” पहलवानों के प्रदर्शन के बीच बृजभूषण का बड़ा बयान 

कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi’s election rally in Karnataka : कांग्रेस की राजनीति और विकास कार्य दोनों ही कागजों पर हैं। वे कभी कर्नाटक का विकास नहीं कर सकते। वे सिर्फ झूठ का सौदा कर रहे हैं। अतीत में कांग्रेस सरकार द्वारा कर्नाटक की महिलाओं की पूरी तरह से उपेक्षा की गई थी। उन्होंने किसानों के लिए कोई विकास कार्य नहीं किया है। भाजपा ने राज्य के किसानों के लिए काम किया है। अब कांग्रेस के सभी झूठ पूरी तरह से बेनकाब हो गए हैं और बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

read more : Skoda ने लॉन्च की अपनी दमदार SUV, लुक देख के भूल जाएंगे फॉर्च्यूनर, कीमत है मात्र इतनी

 

महिला सशक्तिकरण पर बोले पीएम मोदी

कांग्रेस शासन के दौरान लड़कियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण को पीछे धकेल दिया गया। कांग्रेस ने स्कूलों में लड़कियों के लिए अलग से शौचालय नहीं बनवाया और इस वजह से लड़कियां पढ़ाई छोड़ देती थीं, लेकिन बीजेपी ने लड़कियों के साथ हो रहे अन्याय को दूर करने के लिए अभियान चलाया और आज ज्यादा से ज्यादा लड़कियां स्कूल जा रही हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें