PM Modi Betul Speech

PM Modi Betul Speech: “आपको धमकियों से डरने की जरूरत नहीं, 3 दिसंबर के बाद भी एमपी में बीजेपी”, बैतूल में गरजे पीएम मोदी

PM Modi Betul Speech बैतूल में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस के लोगों को अपने देश की सफलता न देखने की आदत हो गई है

Edited By :   November 14, 2023 / 01:37 PM IST

PM Modi Betul Speech: बैतूल। मुहाने पर खड़ा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अंतिम ताकत झोंकी जा रही है। जनता के बीच आखिरी पड़ाव का चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इससे पहले बीजेपी के दिग्गज और पीएम मोदी भी जनता के बीच भारी संख्या में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहें है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी बैतूल पहुंचे यहां उन्होंने जनता के बीच बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया। बैतूल पहुंचे पीएम मोदी का स्वागत बैतूल सांसद डीडी उईके ने किया। इस दौरान मंच पर बैतूल जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी, पांढुरना विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी भी मौजूद रहे।

PM Modi Betul Speech: यहां जनता को संबोधित करते हुए पीएमने कहा कि मै मूलत: पार्टी के संगठन का कार्यकर्ता रहा हूं। सुबह 11 बजे चुनाव की सभा करना लोहे के चने चबाने जैसा काम होता है। मैं कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं। भाजपा के प्रति जो स्‍नेह है वो अभूतपूर्व है। 17 नवंबर को इतिहास रचने के लिए घर से निकलेंगे। ये चुनाव मप्र के विकास को डबल इंजन की रफ्तार देने का।

PM Modi Betul Speech: पीएम मोदी ने कहा कि हमें रिपोर्ट मिल रही कांग्रेस ने हार मानकर खुद को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। साधु महात्‍माओं के पास डोरे के लिए जा रहे हैं। कांग्रेस के पुराने लोग नजर नहीं आ रहे। वे आधे अधूरे मन से जा रहे। कांग्रेस ने मान लियसा है मोदी की गारंटी के सामने कांग्रेस के छूठे वादे एक पल भी नहीं टिक सकते हैं। पूरी दुनिया मानती है मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की भी गारंटी।

PM Modi Betul Speech: पीएम ने कहा कि पीएम ने कहा कि मोदी नर्मदा का पानी पीकर बड़ा हुआ हूं, हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक आदिवासियों के वोट बटोरे। लेकिन उन्‍हें सुविधाएं नहीं दी। कांग्रेस अपने वादे कभी पूरे नहीं करती है, कांग्रेस ने कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं करती है।

PM Modi Betul Speech: पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा आदिवासियों के स्‍मारक बना रही है।पूरा देश भगवान बिरसा मुडा के जन्‍म दिवस को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाएगा और आदिवासी समाज के विकास के लिए केंद्र सरकार 24 हजार करोड़ रुपये की योजना शुरू करने जा रही है।

PM Modi Betul Speech: हमने मुफ्त राशन की योजना शुरू की। कोरोना के समय मौत मंडारा रही थी, दुनिया से मौत की खबर आती थी। जब गरीबी से निकला हुआ मोदी चैन से नहीं बैठ सकता। मै देशवासियों को उनके नसीब पर नहीं छोड़ सकता। गरीब के संतान भूखे सोने नहीं चाहिए और इसलिए मैने सरकार के अन्‍न के भंडार खोल दिए। मुफ्त राश पहुंचाया और आज भी मुफ्त राशन पहुंच रहा है। मोदी ने तय किया है इस योजना को पांच साल और बढ़ा दिया जाएगा।

PM Modi Betul Speech: प्रधानमंत्री ने कहा कि त्री त्रीत्रमंम कांग्रेस को सिर्फ 6 या 7 वन उपज को ही एमएसपी देती थी। जबकि भाजपा सरकार 90 वन उपज को एमएसपी देती है। हमारे देश में करीब 2.5 करोड़ ऐसे किसान है तो मोटा अनाज उगाते हैं, ऐसे किसानों के बारे में पहली बार भाजपा ने सोचा है। हमने मोटे अनाज को श्रीअन्‍न के दायरे में रखा है। मै अमेरिया गया तो वहां व्‍हाइट हाउस में खाना मोटे अनाज का परोसा गया। जी 20 में मोटे अनाज का खाना बनाया गया। अब फाइव स्‍टार में भी मोटे अनाज को सुपर फूड लिखते हैं। आज मक्‍के का रिकार्ड निर्यात हो रहा है। भाजपा पूरे देश में इथेनाल प्‍लांट लगा रही है। मक्‍के से बने इथेनाल से गाड़ी चलाते हैं, इससे किसानों को मक्‍के का ज्‍यादा पैसा मिल रहा है।

PM Modi Betul Speech: मप्र में कांग्रेस की हार निश्चित है। हार तय देख कांग्रेस के नता बौखला गए हैं और सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को धमकाना चालू कर दिया है। उन्‍हें धमकियों से डरने की जरूरत नहीं है। एमपी में आज भी भाजपा है और 3 दिसंबर के बाद भी भाजपा है।

PM Modi Betul Speech: 2014 में आपने मुझे देश की सेवा के लिए चुना। उसके बाद मेरे लिए साल दर साल कांग्रेस की नफरत बढ़ रही है। मै कांग्रेस की गालियां आपके लिए खा रहा हूं। उन्‍होंने कहा मोदी ने इनके बड़े-बड़े घोटाले पर रोक लगा दी और अब उन्‍हें मलाई नहीं मिलती है। ये वे लोग है जो उनके पीएम रहते हुए कहते थे दिल्‍ली से 100 पैसे निकलते हैं तो 15 पैसे पहुंचते हैं। लेकिन भाजपा 100 पैसे भेजती है तो शत प्रतिशत लोगों को मिलता है। बीच में कोई बिचौलिया नहीं है।

PM Modi Betul Speech: पीएम ने कहा कि मै आपके और आपके भविष्‍य की चिंता करने के लिए बैठा हूं। जो हवा में उड़ रहे उन्‍हें गरीब नहीं दिखाई देेते। कल एक महान ज्ञानी कह रहे थे यहां के सब लोगों के पास मेड इन चाइन मोबाईल होता है। कांग्रेस के लोगों को अपने देश की सफलता न देखने की आदत हो गई है। आज भारत में एक लाख करोड़ रुपये के मोबाइल भारत दूसरे देशों को निर्यात करता है। ये स्‍वदेशी के महत्‍व को नहीं समझ सकते हैं। पीएम ने कहा कि दिवाली पर आपने कमाल कर दिया। पौने चार लाख करोड़रुपये की खरीदी देश में बने उत्‍पादों की की गई।

PM Modi Betul Speech: पीएम ने कहा कि मतदान के लिए तीन दिन बा‍की है, भाजपा का हर कार्यकर्ता बीते दिनों से थका हुआ है। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हर बूथ पर विजयी होना है। हर बूथ पर माताएं-बहने जाे कार्य कर रही है उन्‍हें मै नमन करता हूं। पीएम कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे घर-घर जाएं और कहें कि ‘अपने मोदी जी आए थे और मोदी जी ने आपको प्रणाम भेजा है।’

ये भी पढ़ें- Bhind Assembly Election 2023: बीजेपी प्रत्याशी के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जमकर हुई पिटाई, मामला हुआ दर्ज

ये भी पढ़ें- MP Asembly Election 2023: “मोदी और शिवराज डबल इंजन, राहुल और प्रियंका डबल मनोरंजन” सीएम शिवराज ने साधा निशाना

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers