Chaurai Candidate Virodh

Chaurai Assembly Election 2023: बीजेपी ने क्रॉस वोटिंग करने वाले पर जताया भरोसा, सड़क पर उतरे कार्यकर्ता

Chaurai Candidate Virodh चौरई विधानसभा में कार्यकर्ता का बड़ा आरोप, कहा- जिला पंचायत के चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले को मिला टिकट

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 11:04 AM IST, Published Date : October 22, 2023/11:04 am IST

Chaurai Candidate Virodh: छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में पहली बार ऐसा नजारा देखने को मिला जब भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने हजारों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के विरोध में नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। मामला था चौरई विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे का टिकट काटे जाने का। दरअसल, लोधी समाज के जिला पंचायत सदस्य लखन वर्मा को टिकट दिए जाने का है।

Chaurai Candidate Virodh: जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी के सभी मंडल अध्यक्ष सभी जनपद सदस्य सभी नगर पालिका अध्यक्ष नगर पालिका उपाध्यक्ष सहित तमाम जिला पदाधिकारी ने कार्यवाहक जिला अध्यक्ष को अपने पद से इस्तीफा सौंप दिया है। भारतीय जनता पार्टी के इन नेताओं ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐसे व्यक्ति को पार्टी ने टिकट दिया है जिन्होंने जिला पंचायत के चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में क्रॉस वोटिंग कर भारतीय जनता पार्टी को चुनाव हराया है।

Chaurai Candidate Virodh: ऐसे में इस व्यक्ति के साथ भारतीय जनता पार्टी के लोग कैसे चुनाव में काम करेंगे यदि भारतीय जनता पार्टी ने कैंडिडेट परिवर्तित नहीं किया तो कोई भी कार्यकर्ता विधानसभा के चुनाव में काम नहीं करेगा। इस बात को लेकर कार्यालय के सामने आधी रात तक विरोध प्रदर्शन चला। बता दें हाल ही में एमपी बीजेपी ने 230 में से 228 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। जिसके बाद से कई जगहों से टिकट का विरोध दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें- Indore news: भाजपा नेता का बड़ा बयान, नशेड़ियों को दी नसीहत, बच्चों से कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhi’s MP Visit: चुनाव से पहले एक बार फिर प्रियंका का एमपी दौरा, बुंदेलखंड में भरेंगी हुंकार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers