MP Assembly Election 2023: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पर कसा तंज, कहा उनकी मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान भी है!

MP Assembly Election 2023: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पर कसा तंज, कहा उनकी मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान भी है!

  •  
  • Publish Date - November 9, 2023 / 10:49 AM IST

मोहनिस वर्मा, देवास:

MP Assembly Election 2023: देवास विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार के समर्थन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को देवास पहुंचे, यहां पर उन्होंने गायत्री राजे पवार के समर्थन में वोट अपील करते हुए भाजपा को जिताने का संकल्प दिलाया। कांग्रेस को बताया बिना इंजन की सरकार और कहा- वे कहते हमारी मोहब्बत की दुकान है तो याद रखना उनकी मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान भी है।

आज का दिन UP के लिए ऐतिहासिक! अयोध्या में रामलला के चरणों में होगी योगी कैबिनेट की बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर..

विधायक बताया अपनी बड़ी बहन

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने बयान में देवास विधायक को अपनी अक्का बताया, बोले साथ में झगड़े हैं। बचपन में साथ खेले हैं, मेरी बड़ी बहन है। मेरा परिवार है। देवास को बताया संस्कृति का पर्व, स्वर्णिम इतिहास के प्रमुखता का स्तम्भ, तुलजा भवानी का मंदिर छत्रपति शिवाजी की कुल देवी रही। मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। देवास का राज परिवार सबसे वरिष्ठ सेना में शामिल थे। यह शक्ति मराठा फ़ौज में थी भाइयों और बहनों देवास के साथ मेरे दो रिश्ते हैं। मेरी बहन के लिए आया हूँ, आपकी विधायक है। सिंधिया परिवार की राजकुमारी तारा बाई का विवाह देवास परिवार में हुआ था, जिससे आपका और मेरा रिश्ता बनता है। मैं आधुनिकता के विकास में आपका भाई हूँ। बीजेपी ही विकास है। सपने को संकल्प में परिवर्तन कर जी-जान भाजपा लगाती ह।

Jairam Thakur Raipur Visit: भाजपा नेता जयराम ठाकुर का आज रायपुर दौरा, कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर साधेंगे निशाना…

राम लला को लेकर दिए बयान

राम लला विराजने का 140 करोड़ लोगों का संकल्प था। मुरली मनोहर जोशी ने उस सपने को संकल्प में परिवर्तित किया। पीएम ने पूर्ण संकल्प उस सिद्धि तक ले जाने का काम किया। आने वाले दिनों में पूरा होने वाला है। ये चुनाव दोनों पार्टियों का नहीं है यहां बैठे हर व्यक्ति के कल का भविष्य तय करेगा। दिग्गविजय सिंह का समय याद दिलाया 2003 में नहीं थी बिजली, पानी, अच्छी सड़के। किसानों का कर्जा माफ नहीं अगर मैनें सरकार नहीं बदली होती 2500 करोड़ रुपये किसानों का माफ नहीं होता। सरकार बदल के ठीक किया की नहीं। कमलनाथ व दिग्गविजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अलग से तंज कसा, बोले, एक नंबर करने वाला यहां है, 2 नम्बर करने वाले वहां है, नम्बर दो का काम करते हैं, वो भी 2 है, कहाँ है, वहां…!

BSP Supremo Mayawati CG Visit: छत्तीसगढ़ दौरे पर BSP सुप्रीमो मायावती, बसपा के गढ़ में भरेंगी चुनावी हुंकार

कमलनाथ और शिवराज की सुनाई कहानी

MP Assembly Election 2023: कहानी सुनाई सुनाते हुए सिंधिया ने कहा कि अर्चना कमलनाथ से मदद मांगने उनके पास गई थी तब कमलनाथ बोले तिजोरी में पैसा नहीं, और अर्चना शिवराज के पास गई तो उन्होंने कहा तिजोरी में बहुत पैसा है। अब बोलो कौन तुम्हारे साथ है। कांग्रेस में किस्सा कुर्सी का लालच है, बीजेपी में गरीबों की आँखों मे चमक लाने की चाहत है। एक तरफ शून्य की कांग्रेस सरकार, दूसरी तरफ पुण्य की भाजपा सरकार। एक तरफ डबल इंजन की सरकार, बिना इंजन की सरकार। ये कहते हैं मेरे पास मोहब्बत की दुकान लेकिन इनकी दुकान में नफरत का सामान है। कमल पर मत डालने का दिलाया संकल्प।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp