Praveen Pathak Big Alligation

Gwalior Assembly Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी का बड़ा आरोप, कलेक्टर और एसपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग

Praveen Pathak Big Alligation कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने चुनाव आयोग से की कलेक्टर और एसपी के खिलाफ FIR दर्ज की मांग

Edited By :   Modified Date:  November 18, 2023 / 03:17 PM IST, Published Date : November 18, 2023/2:56 pm IST

Praveen Pathak Big Alligation: ग्वालियर। मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव हो चुका है। उम्मीदवारों की किस्मत ईबीएम में कैद हो गई है जिसका फैसला 3 दिसंबर को होगा। इसी बीच ग्वालियर से मौजूदा कांग्रेस के विधायक और प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने ग्वालियर जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है, साथ ही चुनाव आयोग से बड़ी मांग की है।

Praveen Pathak Big Alligation: कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने कलेक्टर और एसपी के खिलाफ मतदान को अवरोध करने के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। आगे उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन का काम मतदान करवाना है, लेकिन इन्होनें मतदान में अवरोध डाला है। लोग 2-2, 3-3 घंटे से लाइन में लगे रहे। देर रात मतदान हुआ है।

Praveen Pathak Big Alligation: ग्वालियर के कलेक्टर, एसपी ज्योतिादित्य सिंधिया का बधुआ मजदूर की तरह का काम कर रहा था। मैं चीफ इलेक्शन कमीश्नर ऑफ इंडिया, एमपी इलेक्शन कमीश्नर की शिकायत कर रहा हूं, जो काम लोकतंत्र को बचाने के लिए प्रशासन को करना चाहिए था। वो काम मुझे और मेरे लोगों करना पड़ा है। तथ्यों के साथ वकीलों के साथ मैं एवीडेंस के साथ आयोग को शिकायत दे रहा हूं। इनके खिलाफ FIR दर्ज की जाएं, मतगणना से भी इन्हें हटाया जाएं। इनके रहते हुए मतगणना ठीक तरीके से नही हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Stomach Cancer: हो जाइए सतर्क, कही आप भी न हो जाएं पेट के कैंसर से पीड़ित, जानें इससे बचने के तरीके

ये भी पढ़ें- Good News For iPhone Users: एप्पल के इन यूजर्स को मिला फ्री ऑफर, कंपनी मुफ्त में देने जा रही ये सर्विस

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें