Rahul Gandhi On Kisan

Rahul Gandhi On Kisan: किसानों को लेकर ये क्या कह गए राहुल गांधी, बीजेपी-कांग्रेस शासित प्रदेश का बताया हाल

Rahul Gandhi On Kisan कालापीपल पहुंचे पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जहां कांग्रेस की सरकार वहां किसानों की हालत देखिए और खुद तय कीजिए

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : September 30, 2023/1:44 pm IST

Rahul Gandhi On Kisan: कालापीपल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीनों का समय बाकि है। इससे पहले जनता के बीच बीजेपी-कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन कर अपने पक्ष में माहौल बना रही है। इसी कड़ी में आज शाजापुर विधानसभा के कालापीपल पहुंचे कांग्रेस ने राहुल गांधी ने चुनावी शंखनाद किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला साथ ही बीजेपी सरार की नाकामी भी गिनाई। इस दौरान उन्होंने ने किसान का मुद्दा भी उठाया।

Rahul Gandhi On Kisan: राहुल गांधी ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आप छत्तीसगढ़ जाइये वहां किसी किसान से पूछिए धान के लिए किसानों को कितना पैसा मिलता है। हमने वादा किया था छत्तीसगढ़ में 2500 देंगे धान के लिए, वो हमने निभाया। हमने हर राज्य में किसानों का कर्जा माफ किया। कमलनाथ एमपी में कर्ज माफ कर रहे थे, BJP ने सरकार चोरी कर ली। एमपी में 3 किसान हर रोज मरते हैं। देश में पहली बार किसान एमपी में टैक्स दे रहा है। बीते 18 सालों में 18,000 किसानों ने खुदकुशी की है।

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi Kalapipal Visit: “युवा, किसान इनसे नफरत करने लगा है क्योंकि…” जानें किस पर बरसे राहुल गांधी

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers