MP Assembly Election 2023

क्या मध्यप्रदेश की सियासत में होने वाला है कुछ ‘बड़ा’? CM शिवराज कल सभी विधायकों से करेंगे ‘वन-टू-वन’ मुलाक़ात

विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी इस बार कोई कोताही बरतने के मूड में नहीं है। इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधायकों से सीधा संवाद कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 11:08 PM IST, Published Date : May 1, 2023/11:08 pm IST

MP Assembly Election 2023: देश के कई राज्यों में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। बात करे बड़े राज्यों की तो नींम मध्यप्रेश भी शामिल हैं जहाँ फिलहाल भाजपा की सरकार हैं। वही अब जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं प्रदेश के सियासत में चुनावी समीकरण भी बदलने लगे हैं। इसी कड़ी में कल यानी मनगलावर को प्रदेश भाजपा के सभी विधायकों को सीएम हाउस का बुलावा मिला हैं। बताया जा रहा हैं की यहाँ सीएम शिवराज सिंह चौहान सभी विधायकों से ‘वन-टू-वन’ मुलाक़ात करते हुए उनसे चर्चा करेंगे। हालाँकि चर्चा किन मुद्दों पर होगी यह साफ़ नहीं हैं। बताया जा रहा हैं की सीएम के पास सभी विधायकों का डाटा पहुँच चुका हैं। संभवतः इन्ही विषयो पर वह विधायकों से रायशुमारी करेंगे और उनकी समस्याओं को जानेंगे।

माओवादियों की टूटी कमर, कुख्यात जोनल कमांडर सुखराम गुड़िया उर्फ रोड़े हथियार समेत गिरफ्तार

गुड्डू मुस्लिम के घर नोटिस चस्पा, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने इस मामले में पूछताछ के लिए भेजा हैं समन

MP Assembly Election 2023: बता दे की विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी इस बार कोई कोताही बरतने के मूड में नहीं है। इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधायकों से सीधा संवाद कर रहे हैं। पिछले दिनों बैठकों में कुछ विधायकों से सीधा संवाद नहीं हो पाया था। विकास यात्राओं के दौरान खुलासा हुआ था कि मध्य प्रदेश के मंत्रियों की जमीनी स्थिति बेहतर नहीं है। विधानसभा चुनाव से पहले फीडबैक बीजेपी के लिए संतोषजनक नहीं माना गया। फीडबैक के आधार पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कई मंत्रियों को स्थिति में सुधार लाने के निर्देश दिए थे। इशारों-इशारों में कड़े फैसले लेने की भी बात कही गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers