PM Modi Neemuch Visit

PM Modi Neemuch Visit: नीमच में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी

PM Modi Neemuch Visit नीमच में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 06:41 PM IST, Published Date : November 9, 2023/6:41 pm IST

PM Modi Neemuch Visit: नीमच। मध्य प्रदेश समेत चार राज्यों में चुनावी माहौल चरम पर है। मिजोरम में मतदान हो चुका है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में भी पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है। अब सभी की नजर 17 नवंबर के होने वाले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव पर है। इसके अलावा राजस्थान में 25 और तेलंगाना में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। इसी कड़ी में चुनावी सरगर्मियां तेज है। पार्टी के दिग्गज प्रदेश के दौरे पर अपने पक्ष में माहौल बना रहे है।

PM Modi Neemuch Visit: इसी कड़ी में आज पीएम मोदी नीमच पहुंचे यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने भारत माता, सावरियां सेठ,बाबा पशुपतिनाथ और भादवा माता की जय के नारे से अपने संबोधन की शुरूआत की। इस दौरान पीएम ने दिवाली की शुभकामनाएं भी दी। आगे उन्होंने कहा कि ये एनर्जी आपकी हेलिकॉप्टर तक सुनाई दे रही है आप लोग थकते नहीं हो। ये आशीर्वाद एमपी की निरंतता के लिए है। मप्र के नीमच में चुनावी में रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी। आज मैं देख रहा हूं कि मोदी की गारंटी से भी ज्यादा मजबूत गारंटी मध्य प्रदेश के लोगों की गारंटी है। उन्होंने गारंटी दी है, सरकार बनाने की।

PM Modi Neemuch Visit: चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के नीमच में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज मैं देख रहा हूं कि मोदी की गारंटी से भी ज्यादा ज्यादा मजबूत गारंटी मध्य प्रदेश के लोगों की गारंटी है। उन्होंने गारंटी दी है, सरकार बनाने की। सत्ता के लालच में कांग्रेस ने हमेशा समाज को बांटने का काम किया है। कांग्रेस फूट डालो और राज करो की नीति पर चल रही है।

PM Modi Neemuch Visit: इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कांग्रेस की सभी घोटालों की झड़ी लगा दी। साथ ही जमकर आलोचना की। ,इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। कांग्रेस ने हमेश गिने चुने लोगों के लिएही काम किया लेकिन मोदी ने सभी के लिए काम किया। हर वर्ग को शसक्त किया और महिलाओं के लिए कई योजना लाकर काम किया है। मालवा-निमाड़ इस बार पुराने अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा। हर बूथ पर कमल खिलेना चाहिए। हमें हर पोलिंग बूथ जीतना है। हर बूथ पर कमल खिलाना है।

ये भी पढ़ें- Kailash Vijayvargiya On Priyanka Gandhi: “आंख मारना और फ्लाइंग किस देना प्रियंका जी के संस्कार” कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: “हम भी चाहते हैं कि राहुल गांधी एमपी के दौरे पर आए ताकि हमारी सीटें 190 तक पहुंच जाएं” बीजेपी नेता का बड़ा बयान

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक