Janashirwad yatra stage broken

MP BJP Janashirwad yatra: धड़ाम से गिरे कार्यकर्ता, यात्रा के पहुंचने से पहले ही टूटकर गिरा स्टेज, वायरल हो रहा वीडियो

Janashirwad yatra stage broken जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओ के द्वारा लगाया गया मंच गिरा

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2023 / 05:44 PM IST, Published Date : September 4, 2023/5:36 pm IST

Janashirwad yatra stage broken: नीमच। मध्य प्रदेश में बीजेपी अपनी जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। प्रदेश के अलग अलग अंचल से 4 यात्राएं निकाली जा रही है। यात्रा को लेकर अंचल के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। यात्रा के लिए शहर भर में तैयारी की जा रही है। साथ ही जगह-जगह पर यात्रा का स्वागत करने के लिए स्टेज भी लगाए गए है। आज सीएम शिवराज और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नीमच से यात्रा को हरि झंडी दिखाएंगे। लेकिन इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Janashirwad yatra stage broken: जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत के लिए नीमच शहर में जगह-जगह पर स्टेज लगाएं गए है। इन स्टेजों पर यात्रा का स्वागत किया जाएगा। लेकिन इसी में एक मंच इतना कमजोर था कि यात्रआ का स्वागत करने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। और स्टेज पर मौजूद लोग नीचे धड़ाम से जा गिरे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। जानकारी के मुताबिक ये स्वागत मंच सांसद प्रतिनिधइ सत्यनारायण गोयल ने लगवाया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं की ज्यादा भीड़ होने के कारण मंच टूट गया जिससे कुछ कार्यकर्ताओं को मामूली चोट लगी है।

ये भी पढ़ें- Gaathiya ka ilaaj: क्या आपको भी है गठिया की दिक्कत तो करें ये आसान उपाय, पं. प्रदीप मिश्रा ने बताया टोटका

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: चुनाव से पहले रूठों को मनाने में जुटी कांग्रेस, स्क्रीनिंग कमेटी में विशेष तौर पर इन नेताओं को दी जगह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें