Phool Singh Baraiya: बीजेपी से शर्त लगाना पड़ा भारी, अब आज खुद का मुंह काला करेंगे कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया!

Phool Singh Baraiya: बीजेपी से शर्त लगाना पड़ा भारी, अब आज खुद का मुंह काला करेंगे कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया!

  •  
  • Publish Date - December 7, 2023 / 07:44 AM IST

Phool Singh Baraiya: भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं। प्रदेश की सत्ता में एक बार फिर बीजेपी ने अपना कब्जा जमा लिया वहीं। वहीं, मध्यप्रदेश समेत छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा। इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी रहे फूल सिंह बरैया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि वे आज खुद राजभवन के सामने आपना मुंह काला करेंगे।

Read More: MP Weather Update: प्रदेश में दिख रहा तूफान मिचौंग का असर, बारिश के साथ कड़ाके की ठंड ढा रही सितम, अलर्ट जारी 

बता दें कि फूल सिंह बरैया ने बीजेपी की 50 से ज्यादा सीटें आने पर राजभवन के सामने मुंह काला करने का किया था ऐलान। वहीं, चुनावी परिणाम के बाद फूल सिंह बरैया का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल भी हुआ था, जिसके बाद आज फूल सिंह बरैया ने मुंह काला करने का ऐलान किया है।

Read More: Earthquake in Assam: सुबह-सुबह भूकंप के जोरदार झटके, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता… 

हालांकि, भांडेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे फूलसिंह बरैया तो चुनाव जीत गए हैं। लेकिन, उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। परिणाम के बाद अब भाजपा के एक कार्यकर्ता ने फूल सिंह बरैया को बधाई देते हुए उन्हें उनकी शपथ याद दिला दी, जिस पर कांग्रेस विधायक फूलसिंह बरैया ने जवाब दिया की वे आज राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp