MP Vidhansabha Chunav 2023

MP Vidhansabha Chunav 2023: ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज दोनों मिलकर चल रहे हैं शातिर चाल’, जानें सुरजेवाला ने ऐसा क्यों कहा

MP Vidhansabha Chunav 2023: 'ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज दोनों मिलकर चल रहे हैं शातिर चाल', जानें सुरजेवाला ने ऐसा क्यों कहा

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 08:21 PM IST, Published Date : September 26, 2023/8:21 pm IST

भोपाल। MP Vidhansabha Chunav 2023 मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। चुनाव को लेकर राजनीतिक गलिया​रों में खलबली मची हुई है। वहीं दूसरी ओर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी इसी क्रम में कल भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की है। जिसके बाद विपक्ष का बयान बाजी शुरू हो चुका है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला का बड़ा बयान सामने आया हैं।

Read More: Ganesh Jhanki 2023: शहर में 29 सितंबर को निकलेगी गणेश झांकी, तैयारियां पूरी, महापौर और कलेक्टर ने किया निरीक्षण 

MP Vidhansabha Chunav 2023 केंद्रीय मंत्रियों,सांसदों को टिकट देने और कैबिनेट में सभी को मुख्यमंत्री द्वारा धन्यवाद देने पर सुरजेवाला ने कहा कि यह विदाई का धन्यवाद है। बीजेपी पार्टी ने स्वीकार लिया कि उनके पास में विधायक लड़वाने की उम्मीदवार है ना सांसद लड़वाने के।

Read More: Chhattisgarh’s First Tennis Academy: छत्तीसगढ़ की पहली टेनिस अकादमी तैयार, कल सीएम भूपेश करेंगे लोकार्पण, जानें क्या हैं इस अकादमी की खूबियां 

उन्होंने आगे कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज दोनों मिलकर शातिर चाल चली है। हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी लेकर डूबेंगे। शिवराज और भाजपा सरकार को नकारा जा चुका है। अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिवराज सरकार के नाम और काम से कन्नी काटकर चले गए। न बांस रहेगा न बांसुरी, सबको उलझा दो सब निपट जाएंगे। सुरजेवाला ने कहा केंद्रीय मंत्रियों के विधानसभा चुनाव में उतरने पर देश के पास ना 6 महीने तक कृषि और ग्रामीण मंत्री होगा न फूड प्रोसेसिंग मंत्री हो।

Read More: शादी के बाद ​प्रेमिका से मिलने ससुराल पहुंचा प्रेमी, लोगों ने कर दी पिटाई, फिर पति के फैसले ने बदल दी जिंदगी 

आपको बतो दें कि इससे पहले सुरजेवाला ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें लिखा था कि

मध्यप्रदेश में BJP की दूसरी लिस्ट का सच 👇

*हम तो डूबेंगे, तुम्हें भी ले डूबेंगे सनम*

18 सालों में मध्यप्रदेश को भाजपा की सरकार ने बर्बादी की कगार पर पहुँचा दिया। ये बात प्रदेश की जनता के साथ साथ भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भी जान रहा है। इसीलिए 15 दिन पहले श्रीमान अमित शाह और कल मोदी जी ने शिवराज जी के नाम और काम से किनारा कर लिया ।

ये बात शिवराजसिंह जी को मन ही मन बहुत सालती थी। दूसरी ओर सिंधिया जी भी अपनी लोकसभा की हार तथा अपने क्षेत्र में लगातार स्थानीय निकायों की हार से भी हताश थे।

बस दोनों नेताओं ने सोचा अपने सभी प्रतिद्वंदियों को ठिकाने लगाने का मन बनाया । केंद्रीय नेतृत्त्व को शिवराज और महाराज ने बताया कि मध्यप्रदेश में जीर्णशीर्ण हो चुकी सत्ता की डूबती नाव की पतवार को अब नरेंद्र तोमर, प्रहलाद पटेल, फग्गनसिंह कुलस्ते ,कैलाश विजयवर्गीय और राकेश सिंह की ज़रूरत है।

मगर असल में शिवराज और महाराज की मंशा ,”हम तो डूबेंगे, तुम्हें भी ले डूबेंगे सनम” की है, ये साफ़ है। इस बात को कैलाश विजयवर्गीय ने एक इंटरव्यू में कहा भी कि हमको टिकिट देकर केंद्रीय नेतृत्त्व ने चौंका दिया ।

इन टिकिटों की घोषणा के बाद महाराज और शिवराज कह रहे हैं, -“न रहेगा बाँस न बजेगी बाँसुरी।” अर्थात हमारी सत्ता तो जा ही रही है, मगर हमारे साथ साथ इन नेताओं का राजनीतिक अस्तित्व भी समाप्त हो जाएगा।

कांग्रेस का भय भाजपा को कैसे सताता है, ये साफ़ है!श्री खड़गे, श्री राहुल गाँधी, कमलनाथ जी के व्यक्तित्व का ख़ौफ़ देखिए, मध्यप्रदेश की बहादुर जनता का आक्रोश देखिये👇

एक मुख्यमंत्री, तीन केंद्रीय मंत्री सहित 7 सांसद, एक राष्ट्रीय महासचिव, मगर फिर भी सत्ता नहीं बच पाएगी!

बढ़ाइए हाथ,
पहले मध्यप्रदेश, फिर पूरा देश,
आ रही है कांग्रेस !

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers