Son killed mother in Tikamgarh

नाबालिक बेटे ने की मां की गोली मारकर हत्या.. फिर खुद ही डायल 100 पर फोन कर पुलिस को बुलाया.. यह थी क़त्ल की वजह.

The 16-year-old son brutally shot and killed his own mother and then called the police on his own.

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 05:57 PM IST, Published Date : January 18, 2023/5:57 pm IST

Son shot dead his mother in Tikamgarh.

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ एक 16 साल के बेटे ने अपनी ही माँ की गोली मारकर निर्ममता से हत्या कर दी और फिर खुद ही फोन कर पुलिस को बुलाया। कातिल बेटा पुलिस के घटनास्थल तक पहुँचने तक माँ की लाश के पास ही बैठा रहा। दिनदहाड़े हुई इस हत्या की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी हैं। कातिल बेटे को हिरासत में ले लिया गया हैं वही शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया हैं।

Read more : सस्पेंड हुई भारतीय एथलीट दुतीचंद.. डोप टेस्ट में प्रतिबंधित दवाओं के सेवन की पुष्टि.. अब एशियन गेम्स खेलने पर सस्पेंस.

माँ की डांट से था गुस्से में.

पुलिस ने इस मामले में कई अहम् खुलासे किये हैं। पुलिस के मुताबिक़ बेटे ने माँ की हत्या के लिए अपने ही पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर का इस्तेमाल किया। इसके अलावा जब उससे क़त्ल की वजह पूछी गई तो उसने बताया की उसकी माँ उससे प्यार नहीं करती थी। इसके अलावा वह उसे अक्सर डांटती भी रहती थी। कई दफे उसकी पिटाई भी हुई हैं। माँ के इसी व्यवहार से परेशान बेटे ने उसकी हत्या कर दी।

Read more : स्कूल बस में मासूम से रेप, आरोप में निजी स्कूल बस का कंडक्टर गिरफ्तार.

पिता है सुरक्षा गार्ड.

टीकमगढ़ जिले के देहात थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने बताया कि सपना पत्नी रमेश रजक (42) वर्ष की उसके 17 वर्षीय बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपित का पिता रमेश रजक शहर के इलाहाबाद बैंक में सुरक्षा गार्ड के तौर पर पदस्थ है। बेटे ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से ही मां को एक गोली मारी, जो सीने में लगी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या के दौरान पिता हीरानगर गए हुए थे। मृतक का बड़ा भाई भी है जो इंदौर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता हैं।